Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: राजद के सब्र का बांध टूटा, नीतीश कुमार से शाम तक मांगा फाइनल जवाब

बिहार में सरकार पलटने की हलचल तेज है। इस बीच अब राजद के सब्र का बांध भी टूट गया है। राजद सांंसद मनोज झा ने नीतीश कुमार से रुख साफ करने की बात कही है। उन्‍होंने कहा कि मीडिया में कयासबाजी की चर्चा से आम जनजीवन भी प्रभाव‍ित हो रहा है। वहीं अब राजद भी संशय की स्थिति‍ में है।

By Agency Edited By: Prateek Jain Updated: Fri, 26 Jan 2024 06:12 PM (IST)
Hero Image
Nitish Kumar: राजद के सब्र का बांध टूटा, नीतीश कुमार से शाम तक मांगा फाइनल जवाब। (फाइल फोटो)

एएनआई, पटना। बिहार में सरकार पलटने की हलचल तेज है। इस बीच अब राजद के सब्र का बांध भी टूट गया है। राजद सांंसद मनोज झा ने नीतीश कुमार से रुख साफ करने की बात कही है। उन्‍होंने कहा कि मीडिया में कयासबाजी की चर्चा से आम जनजीवन भी प्रभाव‍ित हो रहा है। वहीं, अब राजद भी इससे संशय की स्थिति‍ में है।

मनोज झा ने कहा कि बिहार में महागठबंधन सरकार को लेकर जो कन्‍फ्यूजन की स्थिति‍ है इसपर वे नीतीश कुमार से आग्रह करते हैं कि शाम तक इसे दूर कर दें। आज ही हमारे डिप्टी सीएम ने चार जगह झंडा फहराया है। हमारी तरफ से तो सब कुछ स्‍पष्‍ट है। अब जो यह संशय मीडिया में चल रहा है, यह अब हमारे लिए भी यह संशय है और इसे दूर करने का काम इसके मुखिया (नीतीश कुमार) का है। कहा कि हमारी ओर से तो आप देख ही रहे हैं कि सबकुछ साफ है और कोई टिप्‍पणी भी नहीं हुई है।

उन्‍होंने आगे कहा,

मैं हाथ जोड़कर नीतीश कुमार से आग्रह करता हूं कि शाम तक जो कन्फ्यूजन... संशय, इधर-उधर है... सब स्‍पष्‍ट हो जाए, ताकि बिहार अपने हित पर, अपने युवाओं के हित पर जो चार-पांच दिन से चीजें देख रहे हैं, वो खारि‍ज हो जाएं।

वहीं, जब मीडिया द्वारा उनसे पूछा गया कि शाम तक क्‍या नीतीश कुमार कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं? इस पर उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री के फैसले को लेकर मुझसे क्‍यों टिप्‍पणी ले रहे हैं, यह तो वे ही बता सकते हैं।

राजद ने कभी कोई खेला नहीं किया: मनोज झा

उन्‍होंने कहा कि जो भी चल रहा है और चलाया जा रहा है इसे नीतीश कुमार भी देख रहे होंगे। वे ही इसको रिजॉल्‍व करेंगे। जब मनोज झा से पूछा गया कि आप लोगों को लग रहा है कि नीतीश कुमार पाला बदल लेंगे वहीं उन्‍हेंलग रहा है कि आप लोग कोई खेला करने वाले हैं।

इस पर उन्‍होंने कहा कि राजद ने कभी कोई खेला नहीं किया और क्‍यूं करें... सबकुछ सुचारू रूप से चल रहा है। मैंने स‍िर्फ आपके माध्‍यम से यह जो असंमजस चल रहा है। इसे नीतीश कुमार भी देख रहे हैं उनको भी लग रहा है यह ठीक नहीं है। वो इसे र‍िजॉल्‍व करें।

यह भी पढ़ें -

Bihar Political Crisis: 'नीतीश जी तैयार हैं... 48 घंटे में हो जाएगा फैसला', महागठबंधन में फूट तय?

Nitish Kumar News: नीतीश कुमार फिर NDA में जाएंगे? RJD ने भी बता दी 'मन की बात', देखिए VIDEO

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें