Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 12 फरवरी को फिर होगा बड़ा 'खेल'? सियासी हलचल के बीच RJD ने खोल दी अंदर की बात

बिहार में 12 फरवरी को फिर से बड़े खेले की आशंका जताई जा रही है। यह सबकुछ तेजस्वी यादव के खेला होगा वाले बयान से शुरू हुआ। जिसके बाद जदयू के नेताओं ने अपने विधायकों की खरीद-फरोख्त की आशंका जताई। हालांकि अब राजद ने अंदर की बात खोल दी है। राजद ने साफ है कि भाजपा और जदयू को पार्टी तोड़ने में महारथ हासिल है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 08 Feb 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
12 फरवरी को फिर होगा बड़ा 'खेल'? सियासी हलचल के बीच RJD ने खोल दी अंदर की बात

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News प्रदेश की एनडीए सरकार का 12 फरवरी को बिहार विधानसभा में शक्ति परीक्षण होना है। इसके पहले बिहार में राजनीतिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हे। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पहले ही कह चुके हैं खेला होगा। उनके इस बयान के बाद से विधायकों की खरीद-फरोख्त की आशंका भी जताई जा रही है।

इन्हीं दावों के बीच गुरुवार को जदयू ने विधायकों को प्रलोभन दिए जाने के आरोप लगाए। जदयू के वरिष्ठ नेता और मंत्री श्रवण कुमार ने यह आरोप लगाए। जदयू के इस आरोप के बाद बिना विलंब किए राष्ट्रीय जनता दल ने पटलवार किया।

'हमें बंदुरघुड़की देने की कोशिश ना की जाए'

राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा कि राजद, लालू यादव की पार्टी है। जो किसी से डरती नहीं है, इसलिए हमें बंदरघुड़की देने कोशिश ना की जाए। किसका पैजामा कितना लंबा है राजद इसे बढ़िया से जानता है। पूरी दुनिया जानती है राजद के विधायकों को तोड़ने के लिए जदयू और भाजपा ने क्या साजिशें से रची थी। तोड़ना और खरीदना भाजपा-जदयू की पुरानी परंपरा है। राजद जोड़ा जानता है, तोड़ना नहीं।

'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे'

उन्होंने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। जिन्हें खुद तोड़ने में महारथ हासिल है वह हमारी पार्टी पर इल्जाम लगा रहे हैं। यह लोग गए थे झारखंड खरीदने, कैसे मुंह की खानी पड़ी। सारे मामले खुल कर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज जितनी जांच एजेंसियां कर रही हैं वह खुद से जांच कर रही हैं? कौन है इनके पीछे यह सबको पता है।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar : मैं दो बार इधर उधर गया था..., नीतीश कुमार ने 24 घंटे में फिर दोहराई यह बात; बोले- अब यहीं रहूंगा

ये भी पढ़ें- बिहार में होगा 'खेला'? कांग्रेस के बाद BJP भी अलर्ट, विधायकों को पटना से बोधगया ले जाने की तैयारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर