Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्ली में अमित शाह से की मुलाकात, किन मुद्दों पर हुई चर्चा?

Upendra Kushwaha Met With Amit Shah राष्‍ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) के प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्‍ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमि‍त शाह से मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने बिहार की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। बता दें कि नीतीश कुमार के राजद से हाथ मिलाने से नाराज चल रहे उपेंद्र कुशवाहा ने इसी वर्ष जदयू का दामन छोड़ फिर से अपनी पार्टी का गठन किया है।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Wed, 27 Sep 2023 08:21 PM (IST)
Hero Image
उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्ली में अमित शाह से की मुलाकात

दिल्‍ली/पटना, एएनआई: राष्‍ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) के प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्‍ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमि‍त शाह से मुलाकात की।

मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री और रालोजद प्रमुख के बीच बिहार की राजनीतिक स्थिति और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एन‌डीए की रणनीति पर विशेष चर्चा हुई। इस दौरान रालोजद के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव श्री माधव आनन्द भी उपस्थित थे।

मालूम हो कि नीतीश कुमार के राजद से हाथ मिलाने से नाराज चल रहे उपेंद्र कुशवाहा ने इसी वर्ष जदयू का दामन छोड़ फिर से अपनी पार्टी का गठन किया है। उन्‍होंने जदयू के भविष्‍य को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं।

जदयू पर फिर हमला हुए उपेंद्र

बता दें कि आज ही जदयू से बिहार विधान परिषद के पूर्व सदस्‍य डॉ. रणवीर नन्‍दन ने जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह को पत्र लिख पार्टी की प्राथमिक सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया है। 

इसे लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्‍यमंंत्री नीतीश कुमार को घेरा है। उन्‍होंने अपने एक्‍स हैंडल पर डॉ. रणवीर नन्‍दन का इस्‍तीफ साझा करते हुए लिखा-

आदरणीय नीतीश कुमार जी, शायद अब आपको मेरी बात समझ में आ रही होगी। आपकी एक गलती आपकी पार्टी के सर्वनाश का कारण है। लम्हों ने खता की, सदियों ने सजा पायी।

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: ठाकुर के कुएं में उतरी बिहार की सियासत, मनोज झा की 'कविता' पर राजपूतों ने छेड़ा संग्राम


यह भी पढ़ें- 'ठाकुर की...' RJD सांसद के बयान पर छिड़ा संग्राम, चेतन की चेतावनी पर राजद की 'दमदार' टिप्पणी और BJP भी कूदी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर