Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'बिहार में नहीं खुलेगा I.N.D.I.A का खाता', सम्राट चौधरी ने बता दिया महागठबंधन का भविष्य

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इंडी गठबंधन पर करारा हमला बोला है। चौधरी ने कहा है कि बिहार में आईएनडीआईए के दलों का खाता भी नहीं खुलेगा। जिस तरह पिछले चुनाव में राजद का खाता नहीं खुला था। ठीक वैसा ही हाल इस बार आईएनडीआईए का होगा। सम्राट ने कहा कि सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 09 Jan 2024 07:25 PM (IST)
Hero Image
'बिहार में नहीं खुलेगा I.N.D.I.A का खाता', सम्राट चौधरी ने बता दिया महागठबंधन का भविष्य (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Samrat Choudhary On I.N.D.I.A भाजयुमो की ओर से विवेकानंद जयंती (12 जनवरी) पर मिलर हाई स्कूल प्रांगण में युवा समागम प्रस्तावित है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मंगलवार को आयोजन स्थल से प्रचार रथ को रवाना किया।

इस मौके सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं और उनका परिवार भ्रष्टाचारी है। 1996 से लालू व उनका पूरा परिवार सीबीआई व ईडी को झेल रहा है। मुख्यमंत्री रहते लालू ने चारा घोटाला किया, जिसके कई मामले में आज वे सजायफ्ता है।

'सभी सीटों पर एनडीए की जीत होगी'

चौधरी ने कहा कि जिस प्रकार पिछले लोकसभा चुनाव में राजद का खाता नहीं खुल पाया था, उसी तरह से इस बार आईएनडीआईए में सम्मिलित दलों का बिहार में खाता नहीं खुलने वाला है। बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरी बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा कि विवेकानंद जयंती के मौके पर युवा समागम का आयोजन किया गया है, इसमें पूरे प्रदेश से हजारों युवा जुटेंगे। भाजयुमो की ओर से इसकी व्यापक तैयारी की गई है। प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाने वालों में प्रदेश अध्यक्ष चौधरी के साथ सांसद रविशंकर प्रसाद, विधायक नितिन नवीन, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष भारतेंदु मिश्रा आदि प्रमुख थे।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar धीरे-धीरे चढ़ रहे I.N.D.I.A की सीढ़ी! D Raja बोले- वो हमारे टॉप लीडर, चुनाव में उनकी भूमिका...

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor ने कहानी के जरि‍ए नीतीश कुमार पर कसा तंज, बेगूसराय में गांव-गांव घूमे; बोले- बिहार में जो राजा है...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर