Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: नीतीश के रुख पर अटकलें और तेजस्वी फुल कॉन्फिडेंट! बिहार में सरकार गिरेगी या बचेगी... जल्द हो जाएगा फैसला

बिहार में एक बार फिर सियासी हलचल तेज है। पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार फिर से एनडीए में वापसी कर सकते हैं। आज ही के घटनाक्रम को देखें तो गणतंत्र दिवस के मौके पर सीएम नीतीश कुमार और डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी अलग-अलग बैठे दिखाई दिए और तो और दोनों ने एक-दूसरे से बात भी नहीं की।

By Agency Edited By: Prateek Jain Updated: Fri, 26 Jan 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
नीतीश के रुख पर अटकलें और तेजस्वी फुल कॉन्फिडेंट! बिहार में सरकार गिरेगी या बचेगी? (फाइल फोटो)

एनएनआई, पटना। बिहार में एक बार फिर सियासी हलचल तेज है। पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार फिर से एनडीए में वापसी कर सकते हैं।

आज ही के घटनाक्रम को देखें तो गणतंत्र दिवस के मौके पर सीएम नीतीश कुमार और डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी अलग-अलग बैठे दिखाई दिए और तो और दोनों ने एक-दूसरे से बात भी नहीं की। 

हालांकि, दूसरी ओर तेजस्वी यादव अपनी महागठबंधन की सरकार को लेकर फुल कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं। मीडिया को दी गई उनकी प्रतिक्रिया इसी ओर इशारा कर रही है।

उन्‍होंने कहा कि आज सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है। हमारी सरकार ने इस पर ऐतिहासिक काम किया है। हमने 4.5 लाख से ज्यादा नौकरियां दी हैं। किसी भी राज्य सरकार ने ऐसा काम नहीं किया है। यह रुकेगा नहीं।हमारी सरकार ने जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा करेंगे और बिहार और देश को आगे ले जाएंगे।

वहीं, राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह (Shakti Singh) ने भी गुरुवार को कहा कि बिहार में स्थिति बिल्कुल साफ है। 5 तारीख को सदन भी खुलने वाला है। राज्यपाल का अभिभाषण भी होगा, जिसपर कैबिनेट की मुहर लग चुकी है। शक्ति सिंह ने कहा कि बिहार में सरकार मजबूती के साथ काम कर रही है। युवाओं और किसानों के हित में लगातार काम किया जा रहा है। अब देखना यह होगा कि बिहार की राजनीति किस ओर करवट लेती है?

यह भी पढ़ें - 

Nitish Kumar News: नीतीश कुमार फिर NDA में जाएंगे? RJD ने भी बता दी 'मन की बात', देखिए VIDEO

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें