Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics'...कलेजे पर सांप लोट गया', सुशील मोदी ने तेजस्वी की यात्रा को बताया नकली, तो RJD ने किया तीखा पलटवार

PM Modi in Bihar प्रधानमंत्री मोदी बिहार दौरे पर औरंगाबाद और बेगूसराय पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी की इस जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सम्राट चौधरी समेत एनडीए के तमाम दिग्गज मौजूद रहे। पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत भोजपुरी में करते हुए कहा रउवा सब के प्रणाम करइतही औरंगाबाद के धरती के नमन करइत ही...। पीएम मोदी की रैली के बाद सुशील मोदी ने राजद पर तीखा तंज कसा है।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 02 Mar 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
सुशील मोदी ने तेजस्वी की यात्रा को बताया नकली। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि औरंगाबाद और बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में उमड़ी अपार भीड़ बिहार में फिर से डबल इंजन सरकार बनने से विकास के प्रति उपजे नए जन-विश्वास का सबसे बड़ा प्रमाण है। इससे नकली विश्वास यात्रा करने वालों के कलेजे पर सांप लोट गया है।

सुशील मोदी ने कहा कि नमो-नीतीश का साथ होना जहां बिहार में तेज विकास की गारंटी है, वहीं राजद के साथ बनी सरकारें हर बार अपराध, घोटाले और माफियागीरी का खुला लाइसेंस सिद्ध हुईं।

उन्होंने कहा कि बिहार पर 50 वर्ष से अधिक समय तक राज करने वाले दो प्रमुख विपक्षी दलों (कांग्रेस व राजद) को तीन मार्च की रैली में ब्लैक पेपर जारी कर राज्य को पिछड़ा बनाने के साझा अपराध पर माफी मांगनी चाहिए। तेजस्वी यादव को बताना चाहिए उनके माता-पिता के 15 वर्ष के राज में बिहार की क्या हालत थी?

पीएम की बिहार यात्रा से फिर निराश हुआ बिहार : राजद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बिहार यात्रा को राजद ने निराशाजनक बताया है। राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि प्रधानमंत्री की बिहार यात्रा ने आज फिर से बिहार को निराश किया है। बिहारवासियों को यह उम्मीद थी कि जब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मंच शेयर करेंगे तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की घोषणा होगी लेकिन निराशा हाथ लगी।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि पिछली यात्राओं के समान मात्र चुनावी स्टंट बन कर रह गया है। बिहार की धरती पर आकर जिन योजनाओं का उद्घाटन, समर्पण, शिलान्यास और भूमि-पूजन किया गया है उनमें से अधिसंख्य हरियाणा, पंजाब, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र जैसे राज्यों के थे। यह बिहार के साथ बहुत बड़ा मजाक है।

चितरंजन गगन ने आगे कहा कि हकीकत यह है कि प्रधानमंत्री द्वारा जिस सड़क का लोकार्पण किया गया है वह अभी बना ही नहीं है। जिस हाजीपुर-बछवाड़ा और हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेलवे लाइन के दोहरीकरण का लोकार्पण किया गया है, उसका निर्माण तो काफी पहले हो चुका है। इस योजना की स्वीकृति तो लालू प्रसाद के रेल मंत्रित्व काल में हुआ था।

यह भी पढ़ें: आसनसोल में आमने-सामने होंगे बिहार के दो सुपरस्टार, शॉटगन सिन्हा को टक्कर देते दिखेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह

PM Modi Bihar Visit: 'बिहार को लूटने का सपना देखने वालों...', लालू-तेजस्वी पर प्रधानमंत्री मोदी के तीखे तंज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर