Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'ललन सिंह जितना प्रलाप करेंगे, भाजपा उतनी ही मजबूत होगी', BJP ने किया पलटवार

Bihar Politics ललन सिंह जितना अनर्गल प्रलाप करेंगे उतनी ही भाजपा और नरेन्द्र मोदी मजबूत होंगे। देश आंबेडकर के संविधान के मुताबिक ही चल रहा है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संविधान का अक्षरशः पालन करते हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोगों को बरगला रहे हैं जबकि प्रधानमंत्री संविधान के मुताबिक उन कामों को कर रहे हैं जो पिछले वर्षों में सरकारों ने लटका दिया था भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 22 Aug 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
ललन सिंह जितना प्रलाप करेंगे, भाजपा उतनी ही मजबूत होगी: BJP (file photo)

राज्य ब्यूरो, पटना: बिहार भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक मनोज शर्मा ने सोमवार को कहा कि जब जनता का विश्वास समाप्त होने लगता है तो सरकार में शामिल नेता अनाप-शनाप और बेबुनियाद बयान देते हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह इन दिनों बयान बहादुर हो गए हैं।

उन्हें यह भी समझ में नहीं आता कि वे क्या कह रहे हैं और किसके बारे में कह रहे हैं। ठीक है कि इन दिनों जदयू केंद्र में विपक्ष की भूमिका में है, लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष विरोध के नाम पर कुछ भी अनर्गल प्रलाप करते रहेंगे।

ललन सिंह जितना अनर्गल प्रलाप करेंगे उतनी ही भाजपा और नरेन्द्र मोदी मजबूत होंगे। देश भीमराव आंबेडकर के संविधान के मुताबिक ही चल रहा है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संविधान का अक्षरशः पालन करते हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोगों को बरगला रहे हैं, जबकि प्रधानमंत्री संविधान के मुताबिक उन कामों को कर रहे हैं, जो पिछले वर्षों में सरकारों ने लटका दिया था।

वे देश को विकसित बनाने का काम कर रहे। ललन सिंह को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आशीर्वाद प्राप्त है तो वे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं या फिर लोकसभा में नेता बने हैं, लेकिन उनको समझना चाहिए कि देश के 130 करोड लोगों ने नरेन्द्र मोदी को 2014 में और 2019 में प्रधानमंत्री बनाया। वे विश्व में लोकप्रिय नेता बने हैं और 2024 मे भी जनता प्रधानमंत्री के तौर पर उन्हें ही चुनेगी।

जदयू के स्वयंभू ज्ञानी प्रवक्ता इन दिनों अपने जंगलराज का बचाव कर रहे हैं। ये वे लोग हैं जो बिहार के जंगलराज के विरोध में चुनकर सरकार में आए थे। आज सत्ता के लिए उस जंगल राज के साथ आ गए हैं, तो जंगलराज उनको मंगलराज लग रहा है।

जदयू को अपना ज्ञान दुरुस्त करना चाहिए। क्या उन्हें इस बात की थोड़ी भी शर्म नहीं है कि वह कभी पानी पी-पी कर लालू यादव को कैदी नंबर से पुकारते थे। तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचार की उपज कहते थे। जदयू बताए कि क्या पिछले हफ्ते अपराधियों का कहर नहीं बढ़ा है?

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।