Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: राहुल की जाति क्यों नहीं पूछते..., PM मोदी की Cast पर सवाल उठाने पर हमलावर हुई BJP

एमएलसी नीरज कुमार द्वारा PM मोदी की जाति को लेकर की गई टिप्पणी पर BJP हमलावर है। राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि मुद्दा-विहीन विपक्ष PM मोदी की पिछड़ी जाति का मजाक उड़ा रहा है। सत्तारूढ़ महागठबंधन को आइना दिखाते हुए उन्होंने सवाल किया कि जो लोग नौ साल बाद प्रधानमंत्री मोदी की जाति पूछ रहे हैं उन्होंने कभी राहुल गांधी की जाति क्यों नहीं पूछी?

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Mon, 16 Oct 2023 01:00 AM (IST)
Hero Image
नौ वर्ष बाद पूछ रहे प्रधानमंत्री की जाति, राहुल की क्यों नहीं पूछते : सुशील मोदी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। एमएलसी और जेडीयू नेता नीरज कुमार द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की जाति को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर भाजपा हमलावर है। नीरज कुमार की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि मुद्दा-विहीन विपक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पिछड़ी जाति और उनके माता-पिता की गरीबी का मजाक उड़ा रहा है।

सत्तारूढ़ महागठबंधन को आइना दिखाते हुए उन्होंने सवाल किया कि जो लोग नौ साल बाद प्रधानमंत्री मोदी की जाति पूछ रहे हैं, उन्होंने कभी राहुल गांधी की जाति क्यों नहीं पूछी? कांग्रेस की गोद में बैठे जदयू-राजद जैसे क्षेत्रीय दल भी पिछड़े वर्ग से आने वाले नरेन्द्र मोदी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पिछड़े समाज से पहली बार कोई ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बना है, जो कांग्रेस की कृपा पर निर्भर नहीं है। नौ साल से बिना एक दिन की भी छुट्टी लिए पिछड़े, अतिपिछड़े और दलित समुदाय के करोड़ों गरीबों के लिए काम कर रहा है। क्या इस पर बात नहीं होनी चाहिए?

वीभत्स मानसिकता का परिचय दे रहे जदयू नेता: विजय सिन्हा

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय सिन्हा ने कहा है कि संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति की जाति के नाम पर टिप्पणी कर जदयू नेता ने अपना वीभत्स चेहरा उजागर कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ-सबका विकास के सिद्धांत पर चलते हैं। उनके लिए सबसे बड़ी जाति देश का गरीब है।

जदयू के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर ललन सिंह एवं नीरज कुमार लगातार प्रधानमंत्री अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं। ललन बाबू और नीरज कुमार को यह पता होना चाहिए कि आपका समाज हृदय से प्रधानमंत्री का सम्मान करता है।

आपका समाज आपके आचरण के कारण आपका बहिष्कार कर देगा। सर्व समाज के लोग प्रधानमंत्री के प्रशंसक हैं। इसलिए दूसरे के इशारे पर अपनी विश्वसनीयता खत्म न करें।

यह भी पढ़ें: 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें