Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहारः समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने मारी पलटी, नीतीश से मुलाकात के बाद इस्तीफे का निर्णय बदला

Bihar politics News बिहार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के तेवर तरम पड़ गए हैं। मंगलवार को नीतीश कुमार के साथ आखिरकार उनकी मुलाकात हो ही गई। जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा न देने की बात कही है।

By Akshay PandeyEdited By: Updated: Tue, 06 Jul 2021 09:16 PM (IST)
Hero Image
बिहार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी और सीएम नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना। अफसरों के रवैये से त्रस्त हो अपने पद से इस्तीफा देने पर आमादा समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी का गुस्सा अब खत्म हो गया है। सहनी के तेवर तरम पड़ने के बाद मंगलवार की शाम उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भेंट की। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद जदयू से सांसद ने कहा कि मेरी सभी परेशानी को सीएम ने सुना। समाधान भी हो गया। अब वह बुधवार से अपने दफ्तर में काम करेंगे।

समाज कल्याण मंत्री का गुस्सा इस बात को लेकर था कि अफसर उनकी बात नहीं सुनते। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री से मिलकर वह अपनी बात कहेंगे। आरंभ से ही मुख्यमंत्री के प्रति उनकी आस्था रही है। उन्होंने मुझे हमेशा सम्मान दिया है। मुख्यमंत्री से मिलकर उन्होंने अपनी पूरी बात उन्हें कही। मुख्यमंत्री से मिलने के दौरान ही मेरी समस्याएं खत्म हो गई। 

बुधवार से दफ्तर में बैठेंगे सहनी

समाज कल्याण मंत्री ने कहा कि बुधवार से वह अपने दफ्तर में बैठेंगे। सरकार की योजनाओं को गति देने की दिशा में अपना पूरा योगदान करेंगे। समाज कल्याण मंत्री होने के नाते समाज के विभिन्न वर्गों के कल्याण को लेकर उनकी कुछ अधिक जिम्मेदारी है। किसी के प्रति मन में कोई क्लेश नहीं है।

अफसरशाही से हो गए थे नाराज

बता दें कि इस्तीफे कि घोषणा के बाद नीतीश कुमार के साथ उनकी मुलाकात नहीं हो पा रही थी। आखिरकार सीएम से सहनी मंगलवार को मिले। जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा न देने की बात कही है। बता दें कि बिहार में अफसरशाही से नाराज मंत्री ने सार्वजनिकतौर पर इस्तीफा देने की बात कह दी थी। उन्होंने कहा था कि अधिकारी छोड़िए, बिहार में चपरासी भी मेरी नहीं सुनते। इसके बाद बदन सहनी के दिल्ली जाने की चर्चा के बीच कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। कहा जा रहा था कि वो राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने गए हैं। हालांकि उन्होंन मंगलवार को सभी तरह के कयासों पर विराम लगा दिया। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें