Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्‍टार क्रिकेटर ईशान किशन किस हसीना के प्‍यार में क्‍लीन बोल्‍ड? सोशल मीडिया सनसनी हैं मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट

बिहार के स्टार क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रामक पारी खेलेन के बाद काफी चर्चा में हैं। वो सिर्फ क्रिकेट की पिच पर ही नहीं बल्कि प्‍यार की पिच पर काफी सफल रहे हैं। ईशान किशन के बारे में जानकारी मिली है कि वो मिस इंडिया की फाइनलिस्‍ट रही अदिति हुंडिया(Aditi Hundia) को डेट कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 10 Sep 2023 08:21 PM (IST)
Hero Image
स्‍टार क्रिकेटर ईशान किशन किस हसीना के प्‍यार में क्‍लीन बोल्‍ड?

जागरण ऑनलाइन डेस्क, पटना। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। बिहार के खिलाड़ी ने अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर राज्‍य का नाम रोशन किया है।

आईपीएल 2023 के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) अपने खेल के अलावा पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा का केंद्र बने रहते हैं।

अपनी आक्रामक बल्‍लेबाजी के लिए मशहूर ईशान किशन (Ishan Kishan) प्‍यार की पिच पर भी काफी सफल रहे हैं। ईशान किशन (Ishan Kishan) के बारे में चर्चा है कि वो मिस इंडिया की फाइनलिस्‍ट रही अदिति हुंडिया को डेट कर रहे हैं।

अदिति हुंडिया को भारतीय फैंस इंस्‍टाग्राम सनसनी के नाम से भी जानते हैं, क्‍योंकि उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है और उनके वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।

ईशान-अदिति के बीच कब और कैसे हुई मुलाकात ?

चलिए आपको बताते हैं कि ईशान किशन  (Ishan Kishan) और अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) की मुलाकात कब हुई और कैसे इनके बीच प्‍यार पनपा। दोनों ही सेलिब्रिटीज अपने-अपने क्षेत्र में बुलंदियों को छू रहे हैं, लेकिन एक-दूजे के लिए दोनों के प्‍यार की दीवानगी देखते ही बनती है।

बात करें बिहार के होनहार क्रिकेटर ईशान किशन की तो वो ग्राउंड पर तो गेंदबाज जमकर खबर ले ही रहे हैं। साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां में हैं। अब ऐसे में उनके फैंस ईशान के लाइफ को करीब से जानने को लेकर बेताब रहते हैं।

पाकिस्तान के मैच के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड भी चर्चा में हैं। दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई ईशान की आक्रामक पारी को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई थी।

ईशान ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार 82 रन की पारी खेली थी। उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने इस पारी को ड्रीम पारी बताया और उनके लिए एक स्टोरी शेयर की थी। उन्होंने इस स्टोरी में लिखा कि आप इसके और इससे कहीं ज्यादा के हकदार हैं।

कौन हैं अदिति हुंडिया ?

अदिति हुंडिया 2017 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट रही हैं। वहीं, उन्हें 2018 में मिस सुपरनेशनल का खिताब भी मिला है। अदिति की कमाई का जरिया म्यूजिक वीडियो और विज्ञापन है। वो पेशे से एक मॉडल हैं।

बता दें कि अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अदिति हुंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं। ईशान और अदिति के बीच के रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती है। हालांकि, उन दोनों ने अब तक रिश्ते को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ स्वीकार नहीं किया।

इतना ही नहीं, इन दोनों के बीच भले ही रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं हुआ हो, लेकिन उम्र में ईशान किशन अदिति से छोटे हैं। ईशान किशान का जन्म 18 जुलाई 1998 में हुआ। वहीं, अदिति हुंडिया का जन्म 15 जनवरी 1997 को हुआ है।

कैसे हुई इनकी मुलाकात

ईशान किशन और अदिति हुंडिया की पहली मुलाकात कब और कैसे हुई, इसकी जानकारी अब तक मीडिया के सामने नहीं आई है, लेकिन इन दोनों के बीच रिश्‍तें की बातें सोशल मीडिया के जरिये पुख्‍ता होती गई।

ईशान किशन ने जब भी आईपीएल में अच्‍छा प्रदर्शन किया तो अदिति हुंडिया ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर कुछ पोस्‍ट किया। वहीं अदिति मैच में ईशान किशन का समर्थन करने के लिए स्‍टेडियम में भी नजर आई।

अदिति हुंडिया के सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिये पता चला कि ईशान किशन का बर्थ-डे किस तरह सेलिब्रेट किया गया और दोनों के कई फोटोज वायरल हुए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर