Move to Jagran APP

Bihar: सुशील मोदी बोले, RJD के सत्ता में आने से अपराधियों का दुस्साहस चरम पर; नीतीश कुमार पर भी बरसे

Bihar Politics सुशील मोदी ने कहा कि तुष्टीकरण वाली सरकार में पशु तस्करों का मन इतना बढ़ गया है कि इन लोगों ने समस्तीपुर में दरोगा की गोली मार कर हत्या कर दी। पूर्वी चम्पारण में ठेकेदार को गोलियों से भून दिया गया। सुशील ने ये भी कहा कि यह सरकार गवाहों की भी रक्षा नहीं कर पा रही है।

By Raman ShuklaEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 22 Aug 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
सुशील मोदी बोले, RJD के सत्ता में आने से अपराधियों का दुस्साहस चरम पर (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना: राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के राजद से गठबंधन के कारण राज्य में अपराधियों और माफिया तत्वों का दुस्साहस चरम पर है। यह सरकार गवाहों की भी रक्षा नहीं कर पा रही है।

उन्होंने कहा कि जो सरकार शराब-बालू माफिया की पॉलिटिकल फंडिंग से चल रही हो, वह उन पर कार्रवाई कर भी नहीं सकती। सुशील मोदी ने कहा कि पिछले तीन दिनों के भीतर राज्य में रानीगंज ( अररिया) के पत्रकार विमल यादव और बेगूसराय के रिटायर्ड टीचर जवाहर चौधरी सहित आधा दर्जन गवाहों की हत्या कर दी गई।

उन्होंने कहा कि पूर्णिया में जमीन के विवाद में गवाही देने जा रहे आदिवासियों के वाहन को टक्कर मारी गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि गया में बालू माफिया के लोगों ने पुलिस पर हमला किया, जिससे एसएचओ सहित चार जवान जख्मी हुए।

उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण वाली सरकार में पशु तस्करों का मन इतना बढ़ गया है कि इन लोगों ने समस्तीपुर में दरोगा की गोली मार कर हत्या कर दी। पूर्वी चम्पारण में ठेकेदार को गोलियों से भून दिया गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।