Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Teacher News: दानापुर में गंगा नदी में डूबे बीपीएससी शिक्षक, दो नाव की टक्कर से हुआ बड़ा हादसा; मचा हड़कंप

Patna News बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में आज एक बीपीएससी शिक्षक की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। बीपीएससी शिक्षक अविनाश कुमार नाव पर बैठकर गंगा नदी पार कर स्कूल पढ़ाने के लिए जा रहे थे लेकिन पीछे से एक अन्य नाव ने टक्कर मार दी जिसके बाद हड़कंप मच गया। पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने एसडीआरएफ की टीम को भेजा है।

By Vyas Chandra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
गंगा नदी में डूबे बीपीएससी शिक्षक (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: दानापुर में गंगा नदी के नासरीगंज घाट से स्कूल जा रहे बीपीएससी शिक्षक अविनाश कुमार गंगा नदी में डूब गए। जिनसे उनकी मौत हो गई। वे दियारा के छोटा कासिमचक स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक थे।

पटना के सरथुआ तोप निवासी रामकरण प्रसाद के पुत्र अविनाश के साथ रहे शिक्षकों ने बताया कि नदी में गिरने के बाद उनलोगों ने शोर भी मचाया लेकिन घाट पर मौजूद नाविकों ने उन्हें बचाने का प्रयास तक नहीं किया।

साथी शिक्षकों का कहना था कि अविनाश अपनी बाइक नाव पर चढ़ाने के बाद खुद भी सवार हो रहे थे तभी एक नाव ने पीछे से उनकी नाव में टक्कर मार दी। इससे अविनाश नदी में गिरकर डूब गए।

इधर घटना की सूचना मिलते ही पटना के डीएम  डा. चंद्रशेखर सिंह ने एसडीआरएफ की टीम को घटना स्थल पर भेजा। नदी में शिक्षक की खोज की जा रही है। दानापुर एसडीओ और एएसपी को भी डीएम ने घटनास्थल पर जाने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें

Flood in Bihar: रौद्र रूप दिखा रही गंगा के जलस्तर में आई भारी कमी, गंडक व बागमती नदियों का तांडव अब भी जारी

Flood In Bihar: कोसी और बागमती की बाढ़ से खगड़िया में तबाही; एक बच्चे की मौत, गांव-स्कूल में पानी घुसने से दहशत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर