Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Transfer News: शिक्षा विभाग के 12 अधिकारी इधर से उधर, 11 पदाधिकारी दूसरे जिलों में किए गए प्रतिनियुक्‍त

Bihar Education Department Transfers शिक्षा विभाग ने जिलों में तैनात शिक्षा विभाग के दर्जन भर अधिकारियों के स्थानातंरण किया है। 11 अधिकारी प्रतिनियुक्ति पर दूसरे जिलों में भेजे गए हैं जबकि एक अधिकारी की प्रतिनियुक्ति समाप्त करते हुए उनकी सेवा मूल पदस्थापन वाले जिले में लौटायी गयी है। इससे संबंधित आदेश शिक्षा विभाग के निदेशक (प्रशासन) एवं अपर सचिव सुबोध कुमार चौधरी के हस्ताक्षर से जारी किये गये हैं।

By Dina Nath SahaniEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 22 Sep 2023 09:19 PM (IST)
Hero Image
Bihar Transfer News: शिक्षा विभाग के 12 अधिकारी इधर से उधर, 11 पदाधिकारी दूसरे जिलों में किए गए प्रतिनियुक्‍त

राज्य ब्यूरो, पटना: शिक्षा विभाग ने जिलों में तैनात शिक्षा विभाग के दर्जन भर अधिकारियों के स्थानातंरण किया है। 11 अधिकारी प्रतिनियुक्ति पर दूसरे जिलों में भेजे गए हैं, जबकि एक अधिकारी की प्रतिनियुक्ति समाप्त करते हुए उनकी सेवा मूल पदस्थापन वाले जिले में लौटायी गयी है।

इससे संबंधित आदेश शिक्षा विभाग के निदेशक (प्रशासन) एवं अपर सचिव सुबोध कुमार चौधरी के हस्ताक्षर से जारी किये गये हैं।

इन्‍हें दूसरे जिलों में किया गया प्रतिनियुक्‍त

इसके मुताबिक भोजपुर के कार्यक्रम पदाधिकारी सैयद तारिक सज्जाद को गया, बेगूसराय के कार्यक्रम पदाधिकारी नितेश कुमार को समस्तीपुर, भागलपुर में प्रतिनियुक्त बेगूसराय के प्राधिकृत जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मो. जमाल मुस्तफा को बांका एवं नवादा के कार्यक्रम पदाधिकारी प्रियदर्शी सौरभ को पूर्वी चंपारण भेजा गया है।

मधुबनी के कार्यक्रम पदाधिकारी मणिभूषण कुमार की भोजपुर में की गयी प्रतिनियुक्ति समाप्त करते हुए उन्हें वापस मधुबनी भेजा गया है।

पटना प्रमंडल क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय के कार्यक्रम पदाधिकारी जय कुमार को सीवान, जमुई की प्राधिकृत जिला कार्यक्रम पदाधिकारी सीमा कुमारी को कटिहार, शेखपुरा के कार्यक्रम पदाधिकारी रवि शास्त्री को सुपौल, खगड़िया के कार्यक्रम पदाधिकारी कुमार अनुभव को पश्चिम चंपारण, मुजफ्फरपुर के कार्यक्रम पदाधिकारी कुमार अभिजीत को पूर्वी चंपारण, शिवहर के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी राघवेंद्र मणि त्रिपाठी को सीतामढ़ी एवं अरवल के प्राधिकृत जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मो. मोकिमउद्दीन को नवादा भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Katihar: बिना एक्सेल नट के 18 किमी दौड़ती रही लोहित एक्सप्रेस, तेज आवाज हुई और यात्रियों में मच गई अफरा-तफरी

यह भी पढ़ें- Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह पहुंची कोर्ट, लगाई यह गुहार; जानिए क्या है मामला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर