Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: ऑनलाइन चालान बढ़ने के सवाल पर परिवहन मंत्री बोलीं- अब पहले से ज्यादा लोग हेलमेट पहन रहे

जदयू प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचीं परिवहन मंत्री शीला मंडल से जब यह पूछा गया कि इन दिनों ऑनलाइन चालान खूब काटे जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि खुशी इस बात की है कि पटना में लोग अब पहले की तुलना में अधिक हेलमेट पहन रहे हैं। चालान का प्राविधान सड़क दुर्घटना पर लगाम कसने के लिए किया गया है।

By Edited By: Prateek JainUpdated: Thu, 27 Jul 2023 10:37 PM (IST)
Hero Image
प्रदेश जदयू कार्यालय के सभागार में जनसुनवाई कार्यक्रम में मंत्री मदन सहनी, मंत्री शीला कुमारी। जागरण

राज्य ब्यूरो, पटना: जदयू प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचीं परिवहन मंत्री शीला मंडल से जब यह पूछा गया कि इन दिनों ऑनलाइन चालान खूब काटे जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि खुशी इस बात की है कि पटना में लोग अब पहले की तुलना में अधिक हेलमेट पहन रहे हैं।

चालान का प्राविधान सड़क दुर्घटना पर लगाम कसने के लिए किया गया है। जन सुनवाई कार्यक्रम में समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी तथा अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री रत्नेश सदा भी मौजूद थे।  परिवहन मंत्री ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में सीएनजी व इलेक्ट्रिक बसों के परिचालन सुनिश्चित करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

मंत्री ने मणि‍पुर हिंसा पर भाजपा को घेरा

सभी जिलों में सीएनजी और चार्जिंग प्वाइंट की व्यवस्था उपलब्ध कराने को लेकर कार्य चल रहा है।  समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने कहा कि मणिपुर की घटना पर भाजपा के लोग मुंह छुपाए फिर रहे हैं।

मणिपुर 80 दिनों से जल रहा है, लेकिन भाजपा की डबल इंजन की सरकार स्थिति नियंत्रित करने में अब तक नाकामयाब रही है। अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि भाजपा नीतीश कुमार से डर गई है। आने वाले लोकसभा चुनाव में एनडीए पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें