Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जनशताब्दी एक्सप्रेस से टकरा इंजन में फंसी बाइक, डेढ़ घंटे बाधित रहा परिचालन; युवक की बेवकूफी से बढ़ी मुसीबत

Janshatabdi Express बिहार में बाढ़ और अथमलगोला स्टेशन के बीच एक युवक की बेवकूफी काफी बड़ी मुसीबत बन सकती थी। युवक अवैध रूप से बाइक लेकर ट्रैक पार कर रहा था इसी बीच ट्रेन को आते देख वह बाइक छोड़ हट गया। इससे बाइक इंजन में फंस गई जिससे इंजन में तकनीकी खराबी आ गई और फिर परिचालन बाधित हो गया।

By Sabal Kishor SinghEdited By: Aysha SheikhUpdated: Wed, 22 Nov 2023 09:01 AM (IST)
Hero Image
जनशताब्दी एक्सप्रेस से टकरा इंजन में फंसी बाइक, डेढ़ घंटे बाधित रहा परिचालन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, अथमलगोला (पटना)। बाढ़ और अथमलगोला स्टेशन के बीच मंगलवार की रात जनशताब्दी एक्सप्रेस से टकरा कर एक बाइक इंजन में फंस गई, जिससे इंजन में तकनीकी खराबी आ गई।

इस कारण हावड़ा-पटना मेन लाइन पर लगभग डेढ़ घंटे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। कई ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर खड़ा रखा गया। इस दौरान ट्रेन के लोको पायलट ने अपनी सूझबूझ से इंजन में आई खामी को दूर कर लिया, और ट्रेन को गंतव्य पटना की ओर प्रस्थान कराया।

इंजन हो गया था फेल

इस संबंध में बख्तियारपुर स्टेशन मास्टर धीरज कुमार ने बताया कि इंजन से बाइक टकराने से जनशताब्दी का इंजन फेल हो गया था। इस कारण रात्रि 9:20 से 10:45 बजे तक डाउन लाइन पर परिचालन बाधित रहा।

बख्तियारपुर आरपीएफ इंस्पेक्टर लोकेश कुमार ने बताया कि बाढ़ एवं अथमलगोला स्टेशन के बीच एक युवक अवैध रूप से बाइक लेकर ट्रैक पार कर रहा था, इसी बीच जनशताब्दी एक्सप्रेस को आते देख वह बाइक छोड़ हट गया। इंजन से बाइक टकराने के कारण परिचालन बाधित हुआ था। बाद में युवक क्षतिग्रस्त बाइक लेकर भाग निकला।

ये भी पढे़ं -

Bihar News: 'काम नहीं तो वेतन नहीं', सरकार ने अवैध घोषित की डॉक्टरों की हड़ताल; अब कटेगी सैलरी

Uttarakhand Tunnel Collapse: बिहार का युवक भी सुरंग में फंसा, सबाह को वीडियो में देख स्वजन की आई जान में जान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर