Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'राजद-जदयू के बीच चल रहा पावर शो...' आनंंद मोहन और कांग्रेस को लपेटे में लेकर भाजपा ने बोला हमला

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर कुमार मिश्र ने कहा कि राजद और जदयू में वन मैन शो के साथ-साथ पावर शो का खेल भी चल रहा है। दोनों दलों के शीर्ष नेता एक-दूसरे को नीचा दिखाने में जुटे हैं। रविवार को बयान जारी कर उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह में लालू कांग्रेस के नेताओं से अपनी गौरवगाथा पढ़वाते हैं और सोने का मुकुट पहनते हैं।

By Edited By: Prateek JainUpdated: Sun, 29 Oct 2023 10:14 PM (IST)
Hero Image
'राजद-जदयू के बीच चल रहा पावर शो...' आनंंद मोहन-कांग्रेस को लपेटे में लेकर भाजपा ने बोला हमला

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर कुमार मिश्र ने कहा कि राजद और जदयू में वन मैन शो के साथ-साथ पावर शो का खेल भी चल रहा है। दोनों दलों के शीर्ष नेता एक-दूसरे को नीचा दिखाने में जुटे हैं।

रविवार को बयान जारी कर उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह में लालू कांग्रेस के नेताओं से अपनी गौरवगाथा पढ़वाते हैं और सोने का मुकुट पहनते हैं, उसके एक दिन बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहरसा में आनंद मोहन के दादा और चाचा की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम के मौके पर अपनी तारीफ में कसीदे पढ़वाते हैं।

नीतीश कुमार का यह कदम लालू को जवाब देने जैसा था कि तुम डाल-डाल, तो मैं पात-पात। आईजीआईसी के कार्यक्रम में नीतीश ने तो लालू शासन-काल में स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी।

यह भी पढ़ें - Bihar News: रात को शादी... सुबह तलाक; साले ने कर दी जीजा की प‍िटाई,‍ फिर दुल्‍हन ने उठाया ये कदम

यह भी पढ़ें - Bihar: 'नरेंद्र मोदी का कार्यकर्ताओं से भरोसा खत्म...', ललन सिंह ने PM पर बोला हमला, केंद्रीय मंत्री को भी घेरा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें