Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'B Grade फिल्मों का कीड़ा घुस गया है...', नीतीश कुमार पर BJP का तीखा हमला; बता दिया अश्लील नेता

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को विधानसभा में प्रजनन दर और महिलाओं की साक्षरता का जिक्र करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसने नए राजनीतिक विवाद को जन्म दे दिया है। उनके बयान पर अब विपक्ष हमलावर है। बीजेपी ने नीतीश कुमार को अश्लील नेता करार दिया है। साथ ही कहा है कि उनके दिमाग में बी ग्रेड फिल्मों का कीड़ा घुस गया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 07 Nov 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
'B Grade फिल्मों का कीड़ा घुस गया है...', नीतीश कुमार पर BJP का तीखा हमला (फोटो- जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। BJP On Nitish Kumar बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को विधानसभा में कुछ ऐसा कह दिया जिसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है। नीतीश कुमार ने महिलाओं की साक्षरता दर और प्रजनन दर की चर्चा करते वक्त पति-पत्नी के शारीरिक संबंधों का जिक्र खुले में सदन में कर दिया। जिसके बाद पुरुष विधायक मुस्कुराने लगे तो वहीं महिलाएं बुरी तरह से झेंप गईं।

नीतीश कुमार के बयान अब राजनीति होना तय है। बीजेपी ने एक्स पर नीतीश कुमार का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "भारत की राजनीति में नीतीश बाबू जैसा अश्लील नेता देखा नहीं होगा।"

लगता है संगत का रंगत चढ़ गया है!#MemoryLossCM #AslilNitish pic.twitter.com/WFFLrE5brT— BJP Bihar (@BJP4Bihar) November 7, 2023

बीजेपी ने कहा, "नीतीश बाबू के दिमाग में एडल्ट "B" Grade फिल्मों का कीड़ा घूस गया है। सार्वजनिक रूप से इनके द्विअर्थी संवादों पर पाबंदी लगानी चाहिए। लगता है संगत का रंगत चढ़ गया है!"

इससे पहले बीजेपी ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें नीतीश कुमार मृत व्यक्ति की जगह जिंदा व्यक्ति पर फूल चढ़ाते नजर आ रहे हैं। बीजेपी ने लिखा, "एक था अच्छा भला आदमी, संगत बदल गई, रंगत बदल गई। अब तो टोटली हो गया #MemoryLossCM मृत की जगह जिंदा व्यक्ति को ही दे दिए श्रद्धांजलि!"

ये भी पढ़ें- विधानसभा में ये क्या बोल गए CM नीतीश कुमार, मुंह दबाकर हंसने लगे पुरुष विधायक; झेंप गईं महिलाएं

ये भी पढ़ें- Bihar Caste Census: जातिगत जनगणना पर मांझी ने 'चाचा-भतीजे' से पूछ लिया तीखा सवाल, मुसहर-भुइयां को अमीर बताने पर भड़के पूर्व CM

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर