Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar डेंगू के कहर पर तेजस्वी यादव पर बरसे BJP नेता, कहा- जनता झेल रही बदहाली, स्वास्थ्य मंत्री को फुर्सत नहीं

राज्यसभा सदस्य और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने राज्य में तेजी से पांव पसार रहे डेंगू को लेकर स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। सुशील मोदी ने कहा कि पूरे प्रदेश में डेंगू फैला हुआ है लेकिन उपमुख्यमंत्री के पास अपने विभाग की समीक्षा करने तक का समय नहीं है। तेजस्वी याद विफल मंत्री सबित हो चुके हैं।

By Raman ShuklaEdited By: Mohit TripathiUpdated: Sun, 01 Oct 2023 10:18 PM (IST)
Hero Image
स्वास्थ्य सहित सभी विभागों में तेजस्वी यादव विफल: सुशील मोदी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो,पटना: राज्यसभा सदस्य और भाजपा नेता सुशील मोदी ने डेंगू के कहर को लेकर स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। सुशील मोदी ने कहा कि राज्य में डेंगू फैला है।

पीड़ितों की संख्या दो हजार पार पहुंच गई। केवल 295 संक्रमितों का उपचार एम्स और मेडिकल कॉलेजों में हो रहा है। अन्य मरीज आम अस्पताल की बदहाल की मार झेल रहे हैं। बारिश और गंदगी के कारण डेंगू पीड़ितों की संख्या तेजी से बढ़ी है।  इन समस्याओं के समाधान के लिए उपमुख्यमंत्री के पास समय नहीं है।

सुशील मोदी ने कहा कि पटना में 10 दिनों से सफाईकर्मियों की हड़ताल जारी है। इसके कारण राजधानी पटना गंदगी से बजबजा रही है। इससे करोड़ों का व्यापार प्रभावित हो रहा है।

गायब रहने का लगाया आरोप

मोदी ने कहा इन सबकी परवाह उप मुख्यमंत्री तेजस्वी को नहीं है। मुकदमे और राजनीतिक सक्रियता के चक्कर में जब वे महीने में 20 दिन दिल्ली रहते हैं, तब विभाग भगवान भरोसे ही चल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नगर विकास मंत्री के नाते तेजस्वी यादव को सफाईकर्मियों की हड़ताल जल्द खत्म कराने की पहल करनी चाहिए। उन्हें स्वास्थ्य और नगर विकास विभाग के काम की समीक्षा करने तक की फुर्सत नहीं है।

मोदी ने कहा कि स्वास्थ्य, नगर विकास, पथ निर्माण सहित पांच से अधिक बड़े विभागों के मंत्री तेजस्वी यादव सभी विभागों में विफल साबित हो रहे हैं। इसका परिणाम जनता झेल रही है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: शिक्षकों को उत्साह से 'खुशखबरी' दे रहे तेजस्वी यादव, चुनाव से पहले ऐसी सक्रियता कुछ तो कहती है...

Government Job बिहार में रोजगार की बहार, एक हफ्ते में निकली 1 लाख से ज्यादा वैकेंसी; बिंदुवार पढ़ें पूरी डिटेल

तेजस्वी फोबिया से ग्रस्त हो गए हैं सुशील मोदी: राजद

राज्य ब्यूरो, पटना: राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने तेजस्वी यादव पर भाजपा नेता सुशील मोदी की टिप्पणी पर कहा कि मोदी तेजस्वी फोबिया से ग्रसित हो गए हैं।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि सुशील मोदी इस बात को लेकर परेशान हैं कि तेजस्वी यादव एक साथ कई विभागों का कामकाज क्यों संभाल रहे।

तेजस्वी यादव के पास जिन विभागों का प्रभार है, उन विभागों की उपलब्धि साफ-साफ देखी जा सकती है। यदि भाजपा नेताओं को यह सब नहीं दिख रहा तो, वे लोग किसी नेत्र विशेषज्ञ से अपनी आंख की जांच कराएं। भाजपा के मंत्रियों ने जिस विभाग को बदहाल कर दिया था उसमें गुणात्मक सुधार दिख रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर