Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP को छोड़ JDU में शामिल हुए मोनाजिर हुसैन, कहा- नीतीश को मजबूत करूंगा

भाजपा को छोड़कर मोनाजिर हसन ने आज जदयू में फिर से वापसी की है। उन्होंने कहा है कि जदयू मेरा परिवार है। पार्टी का मुझपर भरोसा है और मैं नीतीश कुमार को और मजबूत करने आया हूं।

By Kajal KumariEdited By: Updated: Mon, 02 Jul 2018 10:35 PM (IST)
Hero Image
BJP को छोड़ JDU में शामिल हुए मोनाजिर हुसैन, कहा- नीतीश को मजबूत करूंगा

पटना [जेएनएन]। जदयू से चार साल पहले भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद मोनाजिर हसन सोमवार को वापस जदयू में आ गए हैं। मोनाजिर हसने ने जुलाई 2014 में जदयू छोड़ा था और भाजपा में चले गए थे। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मोनाजिर को पार्टी की सदस्यता दिलायी।

इस मौके पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मुंगेर से विधायक और बेगूसराय से सांसद रहे मोनाजिर ने अपने क्षेत्र के लिए काफी काम किया है। उनके आने से पार्टी और मजबूत होगी। हालांकि उन्होंने इस प्रश्न का जवाब नहीं दिया कि एनडीए में रहते हुए बीजेपी के नेता को अपनी पार्टी में शामिल कराना क्या ठीक है?

मोनाजिर ने सदस्यता लेने के बाद कहा कि जदयू मेरा परिवार है। पार्टी ने हमेशा मुझे परिवार के सदस्य की तरह माना है। मैं यहां पार्टी की सेवा करने और उसे मजबूत करने के लिए आया हूं। जदयू में शामिल पर मोनाजिर हसन ने कहा कि अल्पसंख्यकों को नीतीश पर भरोसा है और मैं नीतीश कुमार को और मजबूत करुंगा।

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार विकास के काम में लगे हैं। हमें उनके हाथ को मजबूत करना है और पार्टी को आगे बढ़ाना है। बीजेपी के साथ जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि तब मैं कुछ लोगों की साजिश का शिकार हो गया था। ऐसे कुछ लोग थे, जिन्हें मेरा जदयू में रहना मंजूर नहीं था। उनके चलते ही मुझे पार्टी से जाना पड़ा था।

वहीं राजद नेता इलियास हुसैन की बेटी आस्मा ने आज जदयू की सदस्यता ले ली। उन्होंने उसके बाद कहा कि मैं अपने पिता से पूछकर जदयू में आयी हूं। नीतीश जी के सामाजिक अभियान का हिस्सा बनूंगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर