Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पागल हो गए हैं सम्राट चौधरी', भाजपा पर जमकर बरसे नीतीश के मंत्री; कहा- इनका नाम तक नहीं सुनना चाहते

बिहार में पक्ष और विपक्ष के बीच इन दिनों जमकर जुबानी जंग चल रही है। एक ओर भाजपा जहां हर रोज सीएम नीतीश कुमार पर किन्हीं मुद्दों को लेकर हमला कर रही है। तो वहीं जदयू भी इसमें पीछे नहीं है। जदयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री जमा खान ने सम्राट चौधरी को पागल तक कह दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 22 Oct 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
जदयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री जमा खान

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में इन दिनों सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। एक ओर भाजपा लगभग हर दिन नीतीश कुमार पर हमला करती रहती है। कई बार तो भाजपा नेता बिहार में नीतीश कुमार पर पर्सनल अटैक तक करते हुए नजर आते हैं। यहां तक कि भाजपा नेता सम्राट चौधरी कई बार यह कह चुके हैं कि नीतीश कुमार अब बुजुर्ग हो गए हैं, ऐसे में उन्हें गद्दी छोड़ देनी चाहिए। अब बिहार को और कितना बर्बाद करेंगे। 

जदयू नेता ने सम्राट चौधरी को घेरा

वहीं, दूसरी ओर जदयू ने भी भाजपा को मुंहतोड़ जवाब दिया है। बिहार सरकार में मंत्री व जदयू नेता जमा खान ने भाजपा के नेताओं और सम्राट चौधरी को घेरा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा केवल उन्माद फैलाना जानती है, हम काम करते हैं, यह सभी लोग जानते हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार हैं, यह सभी जानते हैं। वह जो करेंगे, सब लोग मानने को तैयार है। 

नीतीश कुमार का विरोध करना जानती है भाजपा

जमा खान ने कहा कि भाजपा को विकास से कोई लेना देना नहीं है, हम विकास करते हैं, उसपर वे (बीजेपी) उंगली उठाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने विकास के बारे में कोई बात नहीं करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल नीतीश कुमार का विरोध करना जानती है।

वहीं, जब मीडिया ने पूछा कि सम्राट चौधरी का कहना है कि नीतीश कुमार अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, इसपर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जो यह साब बातें कह रहा है वही पागल है। जमा खान ने कहा कि हम लोग उनका नाम तक सुनना नहीं चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें- BJP लालू के 'लाल' को उत्तराधिकारी बनाने वाले बयान पर भड़की, JDU के 'लवकुश' के पार्टी छोड़ने का छेड़ दिया जिक्र

यह भी पढ़ें- Bihar News : KK Pathak ने फिर बढ़ाई सख्ती, बिहार में शिक्षा विभाग 270 कॉलेजों पर कसेगा नकेल