Move to Jagran APP

वन नेशन वन इलेक्शन: सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश को बताया डरपोक; कहा- हिम्मत है तो बिहार में करें चुनाव की घोषणा

भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है। उन्होंने सीएम नीतीश को डरपोक बताया है। चौधरी ने कहा है कि अगर नीतीश कुमार में हिम्मत है तो बिहार में चुनाव की घोषणा करके दिखाएं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के पास जनता की ताकत है। वहीं सीएम नीतीश ने जनमत का अपमान किया है।

By Mukul KumarEdited By: Mukul KumarPublished: Sun, 03 Sep 2023 12:45 PM (IST)Updated: Sun, 03 Sep 2023 12:48 PM (IST)
वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना। फोटो- जागरण

पटना, जागरण टीम। आजकल देश में वन नेशन वन इलेक्शन का नारा काफी चर्चा में है। इसको लेकर आए दिन पक्ष और विपक्ष में नोकझोंक हो रही है।

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) आए दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को किसी मुद्दे को लेकर घेरते रहते हैं। इस बार उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर नीतीश कुमार को डरपोक तक कह दिया है।

चौधरी बोले- पीएम मोदी के पास जनता की ताकत 

उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से कहा है कि नीतीश कुमार डरपोक हैं, अगर उनमें हिम्मत है तो बिहार में चुनाव की घोषणा करें।

सम्राट चौधरी ने वीडियो में यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'एक देश, एक चुनाव' की बात इसलिए की है कि उनके पास जनता की ताकत है।

चौधरी बोले- चुनाव में जाने की नहीं है हिम्मत

उन्होंने कहा कि जनमत का अपमान कर राजनीतिक तौर पर चोर दरवाजे से सरकार चलाने वाले नीतीश कुमार केवल सरकार बचाने की बात करते हैं, उनमें चुनाव में जाने की हिम्मत नहीं है। 

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ये बोल रहे हैं कि हम डरे हुए हैं, ऐसा नहीं है, जो ताकतवर होता है जनता के बीच होता है और केवल वही चुनाव की बात करता है। उन्होंने यह कहा कि नीतीश जी, डरने वाले चुनाव की बात नहीं करते हैं, वह चुनाव से भागते हैं। 

नीतीश ने साधा था भाजपा पर निशाना

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनकी पार्टी जदयू के तमाम नेता I.N.D.I.A गठबंधन बनने के बाद से ही भाजपा पर हमलावर हैं।

वह बार बार यह कह रहे हैं कि भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) विपक्षी पार्टियों के गठबंधन होने के बाद से ही डरे हुए हैं। इस बार उन्हें केंद्र में हारने से कोई नहीं रोक सकता है। इसपर सम्राट चौधरी ने वीडियो के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है।     


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.