Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के', चुनावी नतीजों के बीच आया BJP के कद्दावर नेता का बयान

हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक पर भाजपा नेता मनोज शर्मा ने बधाई दी है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के परिणाम को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पे ऐ बेखबर शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प जम्मू-कश्मीर के प्रहरी के रूप में हमेशा काम करते रहने का है।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 08 Oct 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
'तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के'- मनोज शर्मा

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Election 2024 Result) में जीत की हैट्रिक पर नेतृत्व को बधाई और कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी है। मंगलवार को बयान जारी कर उन्होंने जम्मू-कश्मीर के परिणाम को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा।

मनोज शर्मा ने कहा कि इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पे ऐ बेखबर, शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं। जम्मू-कश्मीर भाजपा का था और भाजपा का रहेगा। भले वहां की जनता ने हमें बहुमत नहीं दिया हो, लेकिन एक मजबूत विपक्ष जरूर बनाया है।

उन्होंने कहा, भाजपा का संकल्प जम्मू-कश्मीर के प्रहरी के रूप में हमेशा काम करते रहने का है। वहां से अनुच्छेद-370 को समाप्त कर भाजपा सरकार ने जनता को बड़ी राहत दी है।

हरियाणा के बाद आगे सभी राज्यों में जीतेगी भाजपा : ऋतुराज

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने हरियाणा की जीत को कार्यकर्ताओं की जीत बताया है। मंगलवार को बयान जारी कर उन्होंने कहा कि हरियाणा में जीत की हैट्रिक के बाद दूसरे राज्यों के विधानसभा चुनावों में भी भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। कांग्रेस के नेता जनता के बीच भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे थे, उन्हें चुनाव परिणाम के बाद संभल जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनता हवा-हवाई बयान देने वाले नेताओं के बदले विकास के एजेंडे पर काम करने वाली पार्टी को पसंद करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में भाजपा कार्यकर्ता विकसित भारत के निर्माण के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

पुण्यतिथि पर याद कर जेपी को दिलीप ने बताया आदर्श

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल ने मंगलवार को पुण्यतिथि पर लोकनायक जयप्रकाश नारायण को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। जेपी के आदर्शों को नमन करते हुए उनके महान योगदान को याद किया। कहा कि जेपी का योगदान स्वतंत्रता संग्राम और समाज में लोकतांत्रिक मूल्यों की स्थापना के लिए अतुलनीय है। उनका जीवन संघर्ष और आदर्शों से परिपूर्ण था, और उन्होंने हमेशा देशहित को सर्वोपरि रखा।

उन्होंने जनता को एक नई दिशा दी और लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए अपनी पूरी जिंदगी समर्पित की। उनके द्वारा शुरू किया गया संपूर्ण क्रांति आंदोलन, भ्रष्टाचार और अन्याय के विरुद्ध उनकी अद्वितीय लड़ाई हमें हमेशा प्रेरित करती रहेगी।

ये भी पढ़ें- Bihar News: मिथिलांचल के लोगों की बल्ले-बल्ले, संजय झा ने कर दिया बड़ा एलान; जल्द मिलेगी खुशखबरी

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: क्या तेजस्वी ने सच में बंगले से गायब किए सामान? भवन-निर्माण विभाग का आया जवाब; RJD का भी पलटवार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें