Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'कहां से आया 150 करोड़ का मकान? अफसरों को दौड़ाकर...', इस दिग्गज नेता ने तेजस्वी यादव पर दे दिया बड़ा बयान

भाजपा नेता सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। सुशील मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने 2020 के जनादेश का अपहरण कर 17 महीने राज किया वे अगर झांकी दिखाना ही चाहते हैं तो दिखाएं कि इतने दिनों में बालू-शराब माफिया ने कितनी बार पुलिस पर हमले किए। कितने दरोगाा-सिपाही ट्रैक्टर से कुचल कर मारे गए। कब-कब खनन विभाग के अफसरों को दौड़ा कर पीटा गया ?

By Raman Shukla Edited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 05 Feb 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव और सुशील मोदी। फोटो- जागरण

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News In Hindi राज्यसभा सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि जिन लोगों ने 2020 के जनादेश का अपहरण कर 17 महीने राज किया, वे अगर झांकी दिखाना ही चाहते हैं, तो दिखाएं कि इतने दिनों में बालू-शराब माफिया ने कितनी बार पुलिस पर हमले किए। कितने दरोगाा-सिपाही ट्रैक्टर से कुचल कर मारे गए। कब-कब खनन विभाग के अफसरों को दौड़ा कर पीटा गया ?

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं कि हाल में जिन लोगों ने कार्यपालक अधिकारी को पीट कर अधमरा किया था, वे किसके रिश्तेदार हैंं? वे क्या जनता को झूठी और एकतरफा झांकी दिखायेंगे ? वैसे, राजद (RJD)  की पूरी फिल्म तो लोग उनके माता-पिता के राज में देख ही चुके हैं।

झांकी दिखाने वाले अपने पिछले कार्यकाल के माल-मिट्टी घोटाले का फ्लैश बैक एवं रेलवे की नौकरी के बदले जमीन लेने का ट्रेलर भी दिखाएं।

उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले जमीन मामले में विशेष न्यायालय के संज्ञान लेने। राबड़ी देवी, मीसा यादव सहित नौ आरोपियों को कोर्ट में नौ फरवरी को उपस्थित होना है।

तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि सच क्या है? लालू (Lalu Yadav) परिवार जनता को बताए कि ये अमित कात्याल कौन है, जिसकी कंपनी ने रेलवे में नौकरी पाने वालों की कीमती जमीन मिट्टी के मोल खरीदी?

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बताएं कि वे इतनी कम उम्र में बिना कोई नौकरी-व्यवसाय किए दिल्ली में न्यू फ्रेंड्स कालोनी के 150 करोड़ के मकान डी-1088 के मालिक कैसे बन गए।

सनातन का अपमान करने वाले मंदिर जाने का कर रहे दिखावा : प्रभाकर

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी की यात्रा नफरत एवं विद्वेष का पर्याय बन चुकी है। राहुल गांधी की यात्रा जहां से होकर गुजरती है, वहां नफरत की आग फैल जाती है। राहुल गांधी की इस यात्रा का नाम 'अन्याय यात्रा' होना चाहिए था।

कांग्रेस ने अपने शासनकाल में दशकों तक देश के लोगों के साथ अन्याय किया, उस पार्टी के नेता आज 'न्याय यात्रा' कर रहे हैं। इससे ज्यादा हास्यास्पद और क्या हो सकता है।

राहुल की यह यात्रा सिर्फ मनोरंजन और फोटो सेशन का माध्यम बन गई है। सनातन धर्म को अपमानित करने वाले राहुल गांधी बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर जाकर पूजा करने की दिखावा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: ये तीन विधायक क्यों नहीं गए हैदराबाद? बगावत की तैयारी तो नहीं! इस कांग्रेस विधायक ने कर दिया क्लियर

Bihar Crime: पटना में बेखौफ बदमाश सरेआम उठा ले गए गल्ला, विरोध पर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग; बाल बाल बची कारोबारी की जान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें