Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'लालू यादव आजकल...', RJD सुप्रीमो के बारे में ये क्या बोल गए BJP के कद्दावर नेता; अब मचेगा घमासान

Bihar Politics भाजपा नेता और बिहार सरकार में मंत्री मंगल पांडेय ने विपक्ष को जमकर घेरा है। उन्होंने राजद समर्थक और लालू यादव को लेकर बवाल मचाने वाला दे दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार एनडीए की है लेकिन लालू यादव दिन में ही सपने देख रहे हैं। इसके अलावा मंगल पांडेय ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

By Raman Shukla Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 07 Jul 2024 10:55 PM (IST)
Hero Image
राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ तेजस्वी यादव

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News In Hindi स्वास्थ्य व कृषि मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि आईएनडीआईए (I.N.D.I.A) के नेताओं को जनता ने पूरे पांच वर्ष तक आराम करने का जनादेश दे दिया है।

इसके बावजूद, विपक्ष के नेता अनर्गल बयानबाजी के आधार पर संभावनाएं टटोल रहे हैं और बिल्ली के भाग्य की तरह छींका टूटने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

एनडीए का छींका इतना मजबूत है कि पूरे पांच वर्ष तक टूटने वाला नहीं है। ऐसे में आईएनडीआईए में सम्मिलित दलों के नेताओं के पास जनता को दिग्भ्रमित करने के अलावा कोई मुद्दा नहीं बचता। हालांकि, जनता ने एक बार फिर एनडीए को अपना आशीर्वाद देकर आईएनडीआईए के नेताओं के मुंह पर ताला जड़ दिया है।

लालू पर क्या बोले मंगल पांडेय?

पांडेय ने कहा कि पूर्ण बहुमत की एनडीए सरकार के बाद भी राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) आजकल दिन में ही सपना देख रहे हैं।

राजद स्थापना दिवस पर लालू का बयान मुरझाए हुए राजद (RJD) नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने का असंभव प्रयास मात्र था, ताकि उनकी तरह राजद के लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिन में देखते रहें।

राजद सुप्रीमो को मालूम होना चाहिए कि देश और राज्य की जनता ने कांग्रेस और राजद जैसी वंशवादी पार्टियों को पूरी तरह से नकार दिया है।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav: तेजस्वी के नए बयान से धर्मसंकट में नीतीश सरकार! मांग दी ऐसी रिपोर्ट, जिसने बिहार भर में मचाई खलबली

Bihar Politics: किसके आगे विवश हैं नीतीश के मंत्री? पुल प्रकरण के बीच कांग्रेस ने बताई अंदर की बात, गरमाई सियासत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें