Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Ranji मैच में उड़ गई बिहार की खिल्ली, दो टीमें पहुंचीं और...', Shreyasi Singh का तेजस्वी पर जोरदार हमला; कह दी ये बड़ी बात

भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ बिहार सरकार को घेरा है। उन्होंने एक मंच को संबोधित करते हुए कहा कि रणजी ट्रॉफी में बिहार सरकार की खिल्ली उड़ गई। पिछले 17 सालों में नीतीश कुमार ने खेल के क्षेत्रों में कोई काम नहीं किया है। वहीं तेजस्वी को लेकर उन्होंने कहा कि वह खेल जगत से आते हैं उन्हें इसपर काम करना चाहिए।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 09 Jan 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को घेरा

डिजिटल डेस्क, पटना। अंतरराष्ट्रीय शूटर एवं जमुई से भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला है। एक कार्यक्रम में उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल जगत के लिए नीतीश सरकार ने पिछले 17 सालों में कुछ नहीं किया। 

श्रेयसी ने कहा कि अभी हाल ही में जो बिहार में रणजी का मैच हुआ था, उसमें किस तरह से बिहार की खिल्ली उड़ी थी। जब दो टीमें पहुंच गईं तो क्या इंफ्रास्ट्रक्चर की व्यवस्था थी। उन्होंने कहा कि नौकरी देने का जो लॉलीपॉप नीतीश सरकार जनता और स्पोर्ट्स पर्सन के बीच दे रही है, यह पूरी तरह से नकारात्मक है। 

इंफ्रास्ट्रक्चर को ठीक करने के लिए उठाना होगा कदम 

वहीं, तेजस्वी को घेरते हुए उन्होंने कहा कि वह खुद युवा हैं, जो खेल जगत से आते हैं। उनको यह खुद सोचना चाहिए कि बिहार में वह किस तरह से स्पोर्ट्स के लिए भविष्य बेहतर कर सकते हैं। खेल जगत को अच्छा बनाने के लिए सबसे पहला कदम इंफ्रास्ट्रक्चर को ठीक करने के लिए उठाना होगा, जो आज तक नहीं हुआ। 

गौरतलब है कि श्रेयसी सिंह, पुतुल कुमारी और दिग्विजय सिंह की बेटी हैं। दिग्विजय सिंह केंद्र मंंत्री के साथ-साथ लोकसभा सांसद रह चुके हैं। हालांकि, उनका निधन हो चुका है। वहीं, पुतुल कुमारी बांका लोकसभा सीट से सांसद रह चुकीं हैं। श्रेयसी सिंह शूटिंग में स्वर्ण पदक हासिल कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें-

'PM बनने के लिए उधर गए, अब CM की कुर्सी पर भी...', BJP नेता ने नीतीश को घेरा; शिक्षा मंत्री के लिए चरवाहा विद्यालय का कर दिया जिक्र

एक करोड़ 16 लाख का गबन... खा गए चार हजार लोगों के पैसे, पूर्व पैक्स अध्यक्ष को पुलिस ने दबोचा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें