Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'खाता नहीं खुलेगा...' बिहार में Lok Sabha Election 2024 से पहले सियासत तेज, पोस्टरबाजी पर BJP ने लालू-तेज प्रताप को दिखाया आईना

बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सियासी पारा गर्म होने लगा है। एक ओर नए साल के पहले दिन राजद सुप्रीमो लालू यादव के घर के बाहर लगे पोस्टर ने सनातन धर्म के मुद्दे को हवा दी। वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने इसे लेकर जमकर पलटवार किया है। भाजपा ने कहा है कि 2024 के चुनावों में आईएनडीआईए के लोगों का खाता भी नहीं खुलेगा।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 01 Jan 2024 04:48 PM (IST)
Hero Image
'खाता नहीं खुलेगा...' बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सियासत तेज

एएनआई, पटना। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी लालू के घर के बाहर लगे पोस्टर को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिसको जो गुलामी कटनी है कटने दीजिए। जिस पार्टी का होर्डिंग-पोस्टर है, उसमें एक राजा है; एक रानी है, कई राजकुमार हैं और कई राजकुमारी हैं। पहले उनको अपनी पार्टी की हैसियत समझनी चाहिए फिर दूसरे की बात करनी चाहिए।

20 साल इंतजार करना होगा : सम्राट

तेज प्रताप यादव के दीपोत्सव मनाने को लेकर दिए गए बयान पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अभी 20 साल इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि तेज प्रताप ने मीडिया से कहा था कि जब आईएनडीआईए का झंडा केंद्र में लहराएगा तब राम राज्य आएगा। यहां पढ़ें पूरी खबर

गुंडाराज से मुक्ति दिलाएगी भाजपा, अपराधी बिहार छोड़ देंगे

इधर, सीतामढ़ी में एक पुलिस कर्मी के महिला पर लाठी चलाने के मामले को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में बालू माफिया, शराब माफिया और जमीन माफिया.. गुंडाराज स्थापित हो गया।

इससे मुक्ति दिलाने के लिए मैं बिहार की जनता से आग्रह करूंगा कि एक बार भाजपा को जनमत देने का काम कीजिए। अपराधी बिहार छोड़ देगा, इसकी गारंटी देते हैं।

आईएनडीआईए को हराने के लिए भाजपा बैठी है..

लालू यादव से बिहार विधानसभा अध्यक्ष की मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि क्या फर्क पड़ता है, मिलें कोई दिक्कत नहीं है। जिसको सरकार बनानी है बनाए।

आईएनडीआईए के लोगों को हराने के लिए भाजपा बैठी है। बिहार की जनता के आशीर्वाद से 2024 में खाता नहीं खोलने दिया जाएगा।

2024 क्या रहेगा बिहार के लिए भाजपा के लिहाज से इस सवाल पर सम्राट चौधरी ने कहा कि स्वर्णिम काल रहेगा, आज तक के सारे रिकॉर्ड टूटेंगे।

यह भी पढ़ें

'मंदिर का मतलब मानसिक गुलामी...', Lalu Yadav के घर के बाहर RJD MLA ने लगवाए पोस्टर, BJP ने INDIA पर बोला हमला

'मैं भी हिंदू हूं लेकिन...', ललन सिंह का दावा; बिहार दिखाएगा मोदी और भाजपा को बाहर का रास्ता

नीतीश कुमार ने दी मां परमेश्वरी देवी को श्रद्धांजलि, पैतृक आवास में बैठकर लिया दही, चूड़ा और तिलकुट खाए का आनंद