Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक कदम आगे रहना चाहती है भाजपा, सम्राट चौधरी बोले- अब क्यूआर कोड के माध्यम से लोगों को जोड़ेगी

Bihar Politics भाजपा अन्य पॉलिटिकल पार्टियों से हमेशा आगे रहने की कोशिश करती है। इस सिलसिले में अब बिहार भाजपा के क्यूआर कोड का लोकार्पण किया गया। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि क्यूआर कोड लांचिंग से अधिक संख्या में सरल तरीके से लोग भाजपा से जुड़ सकेंगे। विनोद तावड़े ने कहा कि इस क्यूआर कोड के माध्यम से भाजपा से जुड़ना और भी सरल हो गया है।

By Raman ShuklaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 20 Oct 2023 12:07 PM (IST)
Hero Image
एक कदम आगे रहना चाहती है भाजपा, सम्राट चौधरी बोले- अब क्यूआर कोड के माध्यम से लोगों को जोड़ेगी

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार भाजपा के क्यूआर कोड का गुरुवार को लोकार्पण किया गया। पार्टी प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में बिहार प्रभारी विनोद तावड़े एवं प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने संयुक्त रूप से क्यूआर कोड समर्पित किया।

भाजपा के इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म (फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब ) क्यूआर कोड का आकार गोल है, जो वन अर्थ, वन फैमिली एवं वन फ्यूचर से प्रेरणा लेकर बनाया गया है। इसके मध्य में कमल का फूल है।

क्या बोले सम्राट चौधरी?

सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा इंटरनेट मीडिया की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। क्यूआर कोड लांचिंग के बाद और अधिक संख्या में सरल तरीके से लोग भाजपा से जुड़ सकेंगे। शीघ्र ही सभी संगठनात्मक कार्यालयों में क्यूआरकोड लगाया जाएगा।

विनोद तावड़े ने क्या कहा?

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विनोद तावड़े ने कहा कि इस क्यूआर कोड के माध्यम से भाजपा इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर जुड़ना और भी सरल हो गया है।

कार्यक्रम में बिहार भाजपा के प्रदेश महामंत्री मिथलेश तिवारी, ललन मंडल, शिवेश राम, जगन्नाथ ठाकुर, राजेश वर्मा के अलावा सोशल मीडिया प्रमुख अनमोल सोवित उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें -

प्रेम-विवाह ने ले ली दरभंगा के युवक की जान, लड़की के घर के सामने खाया जहर; स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप

भलाई का जमाना नहीं रहा... अंजान को मोबाइल देना पहुंचा देगा जेल, बिहार का ये मामला जान सिर पकड़ लेंगे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर