Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुशखबरी! BPSC की 68वीं संयुक्त परीक्षा के इंटरव्यू की डेट फाइनल, अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी

BPSC 68th Interview Date बिहार लोक सेवा आयोग की 68वीं संयुक्त परीक्षा के इंटरव्यू की डेट फाइनल हो गई है। सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार आठ से 14 जनवरी तक संचालित किया जाएगा। दो पालियों में साक्षात्कार के लिए सोमवार को कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। तिथि से एक सप्ताह पहले बेवइसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर प्रवेश पत्र अपलोड कर दिया जाएगा।

By Jai Shankar BihariEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 02:16 PM (IST)
Hero Image
BPSC की 68वीं संयुक्त परीक्षा के इंटरव्यू की डेट फाइनल, अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी

जागरण संवाददाता, पटना। BPSC Interview Date बीपीएससी 68वीं संयुक्त मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार आठ से 14 जनवरी तक संचालित किया जाएगा। दो पालियों में साक्षात्कार के लिए सोमवार को कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।

इसमें शामिल होने के लिए तिथि से एक सप्ताह पहले बेवइसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर प्रवेश पत्र अपलोड कर दिया जाएगा। मुख्य परीखा में सफल अभ्यर्थियों 18 से 22 दिसंबर तक दस्तावेज सत्यापन के लिए आयोग कार्यालय में उपस्थित होंगे। 324 पदों के लिए मुख्य परीक्षा में 867 अभ्यर्थी सफल घोषित किए गए हैं।

बीपीएससी परीक्षा में आदेश के उल्लंघन पर परीक्षार्थी पर केस

हाजीपुर। स्थानीय आर.एन कॉलेज में बीपीएससी अध्यापक परीक्षा केंद्र में प्रवेश अवधि की समाप्ति के बाद जबरदस्ती चहारदीवारी फांदकर प्रवेश करने के आरोप में एक परीक्षार्थी के विरुद्ध प्राथमिकी कराई गई है। इसकी प्राथमिकी केंद्राधीक्षक डॉ. शफीउज्जमां ने नगर थाने में कराई है।

प्राथमिकी में मुजफ्फरपुर साहेबगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी परीक्षार्थी जितेंद्र कुमार के विरुद्ध सरकारी आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में कराई गई है। प्राथमिकी के आलोक में हाजीपुर नगर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- BPSC Exam: ट्रेनों के एसी कोच तक में परीक्षार्थियों ने जमाया कब्जा, भीड़ को संभालने के लिए सोनपुर से भेजे गए RPF जवान

ये भी पढ़ें- BPSC Teacher Recruitment: शिक्षक नियुक्ति का सप्लीमेंट्री रिजल्ट जारी, इतने अभ्यर्थी हुए सफल; इस तारीख तक ऐसे कर सकते हैं आपत्ति दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर