Move to Jagran APP

BPSC Assistant Engineer Result: बीपीएससी ने जारी किया सहायक अभियंता का परिणाम, इतने अभ्यर्थियों ने पास की परीक्षा

बिहार लोक सेवा आयोग ने सहायत अभियंता सिविल और मैकेनिकल का परिणाम जारी कर दिया है। सोमवार को परिणाम बिहार लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। यहां सफल अभ्यर्थियों के नाम और क्रमांक जारी किए गए हैं। सहायक अभियंता असैनिक के 245 पदों के लिए 214 व 18 के लिए 15 उत्तीर्ण घोषित किए गए हैं।

By Jai Shankar BihariEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 09:34 PM (IST)
Hero Image
बीपीएससी ने जारी किया सहायक अभियंता का परिणाम, इतने अभ्यर्थियों ने पास की परीक्षा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पटना। BPSC बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने सहायक अभियंता सिविल और मैकेनिकल का परिणाम सोमवार को जारी कर दिया है। 2019 में सहायक अभियंता असैनिक के 245 व 18 तथा सहायक अभियंता यांत्रिक के 10 पदों के लिए आवेदन मांगे थे। परिणाम के लिए अभ्यर्थियों ने पिछले दिनों आयोग का घेराव भी किया था।

सफल अभ्यर्थियों का नाम व क्रमांक आयोग की वेबसाइट https://www.bpsc.bih.nic.in/ पर अपलोड कर दिए गए हैं। सहायक अभियंता असैनिक के 245 पदों के लिए 214 व 18 के लिए 15 उत्तीर्ण घोषित किए गए हैं। सहायक अभियंता यांत्रिक के सभी 10 पदों पर परिणाम जारी किया गया है।

32वीं न्यायिक सेवा के लिए कल तक आवेदन

बिहार लोक सेवा आयोग ने 32वीं बिहार न्यायिक सेवा प्रतियोगी मुख्य परीक्षा (Bihar Judicial Service 32nd Exam) के लिए आवेदन की तिथि दोबारा बढ़ा दी है। सचिव रविभूषण ने बताया कि 25 अक्टूबर को तिथि समाप्त हो गई थी, इसे दो नवंबर तक बढ़ा दिया गया है। अब आठ नवंबर तक इसे विस्तारित किया गया है।

वेबसाइट https://www.bpsc.bih.nic.in/ पर विस्तृत जानकारी अपलोड कर दी गई है। शुल्क बैंक ड्राफ्ट से स्वीकार किया जाएगा। विलंब शुल्क 750 रुपये अतिरिक्त देय होगा। 154 पदों के लिए परीक्षा आयोजित की जा रही है। मुख्य लिखित प्रतियोगिता परीक्षा 25 से 29 नवंबर तक होगी।

ये भी पढ़ें- Bihar News: 15 साल से स्कूल में पढ़ा रहे थे दो फर्जी शिक्षक, मिला B.Ed का फेक सर्टिफिकेट; विजिलेंस ने दर्ज की FIR

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: अब 'श्रीराम' को बताया काल्पनिक, RJD विधायक के बिगड़े बोल पर भड़की JDU; BJP ने किया पलटवार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।