Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BPSC TRE 2.0 Recruitment: एक लाख दस हजार नवनियुक्त शिक्षकों की पोस्टिंग 15 जनवरी से, इस तरह से होगा स्कूलों का आवंटन

BPSC TRE 2.0 Recruiment एक लाख 10 हजार नवनियुक्त शिक्षकों की पोस्टिंग 15 जनवरी से शुरू होगी। वहीं 20 जनवरी तक सभी शिक्षकों की पदस्थापन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। 15 जनवरी को भोजपुर नालंदा शिवहर शेखपुरा लखीसराय और अरवल 16 जनवरी को जहानाबाद बक्सर मुंगेर खगड़िया जमुई एवं सहरसा 17 जनवरी को बांका अररिया औरंगाबाद गोपालगंज सीतामढ़ी सुपौल और सिवान 18 जनवरी को बेगूसराय जिले के लिए पोस्टिंग होगी।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 07 Jan 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

राज्य ब्यूरो, पटना। BPSC TRE 2.0 Recruitment राज्य में बिहार लोक सेवा आयोग से दूसरे चरण के अनुशंसित एक लाख 10 हजार नवनियुक्त शिक्षकों की पोस्टिंग 15 जनवरी से प्रारंभ होगी और 20 जनवरी तक सभी शिक्षकों की पदस्थापन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। शिक्षकों की पोस्टिंग के लिए स्कूलों का आवंटन रेंडम होगा।

दूसरे चरण में नवनियुक्त शिक्षकों के पदस्थापन प्रक्रिया पूरी की जा रही है। दूसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति परीक्षा और पहले चरण के पूरक के परिणाम के आधार पर नवनियुक्त शिक्षकों की नियुक्ति के लिए अनुशंसित अभ्यर्थियों की स्कूलों में रैंडम पोस्टिंग की प्रक्रिया साफ्टवेयर के माध्यम से पूरी होगी।

इस तारीख को इस जिले के लिए होगी पोस्टिंग

15 जनवरी को भोजपुर, नालंदा, शिवहर, शेखपुरा, लखीसराय और अरवल, 16 जनवरी को जहानाबाद, बक्सर, मुंगेर, खगड़िया, जमुई एवं सहरसा, 17 जनवरी को बांका, अररिया, औरंगाबाद, गोपालगंज, सीतामढ़ी, सुपौल और सिवान, 18 जनवरी को बेगूसराय जिले के लिए पोस्टिंग होगी। 

इसके अलावा, भागलपुर, गया, मधेपुरा, नवादा, रोहतास और पूर्णिया, 19 जनवरी को पटना मुजफ्फरपुर, वैशाली, दरभंगा, समस्तीपुर और पश्चिम चंपारण तथा 20 जनवरी को पूर्वी चंपारण, किशनगंज, कैमूर, कटिहार, मधुबनी एवं सारण जिले के लिए अनुशंसित अभ्यर्थियों की पोस्टिंग होगी।

यह भी पढ़ें-

रणजी मैच शुरू होने से पहले बीसीए के दूसरे गुट की टीम ग्राउंड में खेलने पहुंची, BCA के OSD पर हमला; सिर में लगी चोट

'खरमास के बाद सीटों को लेकर INDI एलायंस में लगेगा सियासी ग्रहण', बिहार के दिग्‍गज नेता ने किया दावा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर