Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CO मैडम का सुबह वीडियो वायरल, शाम को हो गई विदाई; रिश्वतखोरी के मामले में राजस्व विभाग का एक्शन

CO Shreya Mishra रिश्वतखोरी के मामले में बिहार राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का एक्शन तेज हो गया है। सारण जिला के तरैया प्रभारी सीओ श्रेया मिश्रा का रिश्वतखोरी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें अधिकारी को किसी से पैसे लेते देखा गया। ऐसे में वीडियो की जांच कराने के बाद सीओ श्रेया मिश्रा पर विभागीय मंत्री ने कार्रवाई की।

By Arun Ashesh Edited By: Shashank Shekhar Updated: Thu, 01 Aug 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
सीओ श्रेया मिश्रा का रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल होने पर एक्शन।

राज्य ब्यूरो, पटना। CO Shreya Mishra रिश्वतखोरी की शिकायतों से तंग राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग अब इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो के आधार पर भी दंडात्मक कार्रवाई करने लगा है।

बुधवार के दिन में सारण जिला के तरैया की प्रभारी सीओ श्रेया मिश्रा का एक वीडियो प्रसारित हुआ। इसमें उन्हें किसी से रुपया लेते दिखाया गया है।

इसी आधार पर देर शाम उनका तबादला कर दिया गया। वह अंचल से मुख्यालय बुला ली गई हैं। विभागीय मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल ने पिछले दिनों कहा था कि उनके विभाग में बिना घूस के काम न होने की शिकायत हर जगह मिलती है।

मंत्री की इस स्वीकारोक्ति के बाद विभाग रिश्वतखोरी के मामले में गंभीर हो गया है। श्रेया के विरूद्ध मंत्री के आदेश पर ही तुरंत कार्रवाई हुई है। डॉ. दिलीप जायसवाल ने विस्तृत जांच का आदेश दिया है।

वीडिया में ऐसा क्या दिखा

श्रेया मिश्रा का यह वीडियो उस समय का है, जब वह भोजपुर जिला के शाहपुर में प्रभारी सीओ थीं। वीडियो में उन्हें कार्यालय आए एक दलाल से रुपया लेते दिखाया गया है। वह रिश्वत की रकम को लेकर मोलजोल कर रही हैं। दलाल कह रहा है कि वह 25 हजार रुपया देगा।

सीओ कह रही हैं कि कुछ बढ़ा दीजिए। घर में फर्नीचर और इनवर्टर भी लगाना है। सीओ उस दलाल को भरोसा दे रही हैं कि आने वाले दिनों में वह और मदद करेंगी।

दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने पहली नजर में इस वीडियो को सही माना है। इसे कार्रवाई का आधार बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- 

Muzaffarpur News: SDM तो कभी DTO बनकर लगाते थे लाखों का चूना, पुलिस ने दो शातिरों को दबोचा; कार भी जब्त

हनीट्रैप के जाल में फंसा सरकारी कर्मचारी, लड़की ने न्यूड वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर