Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रामगढ़ विधानसभा सीट से कौन होगा RJD उम्मीदवार? सुधाकर सिंह ने बताई अंदर की बात, इस्तीफे पर भी दिया जवाब

Bihar Politics बक्सर से सांसद और राजद नेता सुधाकर सिंह ने पटना में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधने के साथ किसानों के लिए बड़ा एलान कर दिया। इसके अलावा उन्होंने इस बारे में भी खुलकर बताया कि जिस विधानसभा सीट से वह विधायक थे वहां से कौन चुनाव लड़ेगा। मीडिया के सामने सुधाकर सिंह तमाम बातें रखी।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 13 Jun 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
बक्सर से राजद के सांसद सुधाकर सिंह।

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics In Hindi राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह(Jagada Nand Singh) के बेटे व बक्सर लोकसभा सीट से सांसद सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) ने पटना में मीडिया से बात की। इस दौरान, उनहोंने तमाम सवालों का जवाब दिया।

यहां तक कि उन्होंने यह भी क्लियर कर दिया कि रामगढ़ विधानसभा सीट से अब कौन चुनाव लड़ेगा? प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने किसानों के बारे में भी खुलकर बात की।

सुधाकर सिंह ने कहा कि सांसद बनने के बाद कई मुद्दों को लेकर अधिकारियों से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कोई भी बात नहीं सुनी, सारी बातों को उन्होंने अनदेखा कर दिया।

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन की वजह से भाजपा (BJP) पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और बिहार के उस इलाके में जहां किसानों की संख्या ज्यादा है, चुनाव हारी है।

जब तक इनसे लड़ेंगे नहीं, तब तक किसानों की भलाई नहीं होने वाली- सुधाकर सिंह

Bihar News सुधाकर सिंह ने कहा कि कई यह इंडी गठबंधन के मुद्दे की जीत है। राज्य और केंद्र में जो सरकार अभी बैठी है, वह किसान विरोधी है। जब तक इनसे लड़ेंगे नहीं, तब तक किसानों का भलाई नहीं होने वाला है। सुधाकर सिंह ने यह भी यह भी कहा कि वह लोकसभा में भी किसानों के मुद्दे को सबसे ऊपर रखेंगे। 

वहीं, यह पूछे जाने पर कि क्या रामगढ़ विधानसभा सीट से उनके भाई चुनाव लड़ेंगे? इसका जवाब देते हुए बक्सर सांसद ने कहा कि अभी वह सीट खाली नहीं हुई है, जब मैं इस्तीफा दूंगा तब यह सीट खाली होगी। वहीं, पार्टी (राजद) यह फैसला लेगी कि वहां से किसको चुनाव लड़ाना है।  

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics : मगध और शाहाबाद की सीट कैसे हार गया NDA? BJP की बैठक में सबकुछ हो गया क्लियर, RJD ने ऐसे लगाई सेंध

Vehicle Checking : बिहार में रूल तोड़ने वाले हो जाएं सावधान, इन तीन जिलों में ऐसे होगी गाड़ियों की चेकिंग; पढ़ें डिटेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें