Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'...PM मोदी से लड़ना तो बहुत दूर की बात', Chirag Paswan का I.N.D.I.A पर करारा वार; Rahul Gandhi की यात्रा पर निकाली भड़ास

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान ने इंडी गठबंधन और राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कटाक्ष किया। चिराग पासवान ने सोमवार को पटना में कहा कि राहुल जी ने पहले भी यात्रा की थी और उसका परिणाम हमने पहले भी देखा है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा से ना तो इंडी एलायंस और ना ही कांग्रेस को कोई फायदा पहुंचेगा।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 15 Jan 2024 08:44 PM (IST)
Hero Image
'...PM मोदी से लड़ना तो बहुत दूर की बात', Chirag Paswan का I.N.D.I.A पर करारा वार (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Chirag Paswan On I.N.D.I.A इंडी एलायंस और कांग्रेस की न्याय भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर लोजपा (आर) के मुखिया चिराग पासवान ने जमकर भड़ास निकाली है। लोजपा (आर) के नेता का साफ कहना है कि इस यात्रा से कांग्रेस या इंडी गठबंधन को कोई फायदा नहीं होगा। इसी के साथ पासवान ने यह भी कहा कि इंडी एलायंस के लोग आपस में ही लड़ रहे हैं।

लोजपा (आर) के मुखिया चिराग पासवान ने सोमवार को पटना में पत्रकारों से बातचीत में कहा, "इंडी एलायंस के लोग आपस में तो पहले लड़ लें। प्रधानमंत्री मोदी से लड़ना तो बहुत दूर की बात है। पहले आपस में ये लोग लड़ लें और आपस में तय कर लें कौन-कहां से चुनाव लड़ेगा... उसके बाद एनडीए गठबंधन से लड़ाई होगी।"

'ये गठबंधन ज्यादा दिन नहीं चलेगा'

चिराग पासवान ने आगे कहा, "हकीकत तो यह है कि ये गठबंधन ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। राहुल जी ने पहले भी यात्रा की थी और उसका परिणाम हमने पहले भी देखा है। वो यात्रा जिन-जिन राज्यों से, संभवत: जिन-जिन विधानसभा से होकर गुजरी, वो सीट भी ये इंडी एलायंस के लोग बचा नहीं पाए। ऐसे में इस यात्रा का ज्यादा लाभ कांग्रेस या इंडी एलायंस को नहीं होगा।"

I.N.D.I.A में खींचतान पर चिराग पासवान का कटाक्ष

चिराग पासवान ने इंडी एलायंस में जारी खींचतान पर भी बात की। पासवान ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है लोकसभा चुनाव आते-आते इंडी गठबंधन के कई घटक दल अलग हो जाएंगे और कहीं और से चुनाव लड़ेंगे। चिराग पासवान का कहना है कि इंडी गठबंधन के नेताओं में किसी भी चीज को लेकर आपसी सहमति नहीं है।

ये भी पढ़ें- Sushil Modi ने खेल दिया OBC कार्ड! Lalu Yadav और Nitish Kumar को लेकर कह दी 'टेंशन' वाली बात

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: महागठबंधन में फूट के सवालों पर झल्ला गए Tejashwi Yadav, खोल दिया सीट शेयरिंग का अंदरूनी राज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर