Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ललन बाबू वो कहावत है ना...', Chirag Paswan ने इस्तीफे पर दिया ऐसा रिएक्शन; बता दी Nitish Kumar की परेशानी

ललन सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे के बाद अब लोजपा (आर) के मुखिया चिराग पासवान का रिएक्शन आया है। चिराग पासवान ने कहा है कि ललन बाबू कहावत है ना की कर्म लौट कर आता है आज कुछ वैसा ही आपके साथ भी हो रहा है। मैं आपकी व्यथा को समझ सकता हूं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 29 Dec 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
'ललन बाबू वो कहावत है ना...', Chirag Paswan ने इस्तीफे पर दिया ऐसा रिएक्शन; बता दी Nitish Kumar की परेशानी

डिजिटल डेस्क, पटना। Chirag Paswan On Lalan Singh ललन सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। नीतीश कुमार ने उनका इस्तीफा स्वीकार पर कर लिया है और अब पार्टी की कमान उनके हाथ में आ गई है। नीतीश कुमार जदयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं। इस सबके बीच लोजपा (आर) के मुखिया चिराग पासवान ने ललन सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने ललन सिंह पर दूसरे के घर को तोड़ने का आरोप लगाया।

चिराग पासवान ने शुक्रवार को एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "जो कभी दूसरे के घर को तोड़ने और अध्यक्ष पद से हटाने के लिए साजिश किए आज वो स्वयं साजिश के शिकार हो गए। ललन बाबू कहावत है ना की कर्म लौट कर आता है, आज कुछ वैसा ही आपके साथ भी हो रहा है। मैं आपकी व्यथा को समझ सकता हूं।"

'नीतीश जी ने कई अध्यक्षों को बाहर का रास्ता दिखाया है'

उन्होंने आगे लिखा, "आप भी आज नीतीश कुमार जी की महत्वकांक्षा का शिकार हो गए। इससे पहले भी जदयू के कई राष्ट्रीय अध्यक्षों को नीतीश जी ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है। उनको अपने नेताओं के बढ़ते कद से ही सबसे ज्यादा परेशानी होती है।"

आप भी आज नीतीश कुमार जी के महत्वकांक्षा का शिकार हो गए। इससे… pic.twitter.com/TNrYcwpBlL— युवा बिहारी चिराग पासवान (@iChiragPaswan) December 29, 2023

'जदयू का नाम लेने वाला कोई नहीं रहेगा'

चिराग पासवान ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड में गुटबाजी अब इस कदर बढ़ गई है कि यह मतभेद और अंतरकलह पार्टी का अस्तित्व खत्म करके ही मानेगी। आने वाले चुनाव में जदयू का कोई नाम लेने वाला भी नहीं रह जाएगा।

नीतीश के हाथों कमान

गौरतलब है कि नीतीश कुमार अब जेडीयू अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं। इससे पहले दिन में, जदयू के कुछ सदस्यों को दिल्ली में कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर, जहां राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही थी, "देश का प्रधानमंत्री कैसा हो? नीतीश कुमार जैसा हो" के नारे लगाते देखा गया।

ये भी पढ़ें- Lalan Singh के इस्तीफे की इनसाइड स्टोरी, ब्रांड नीतीश ने I.N.D.I.A को भी दे दिया बड़ा संदेश

ये भी पढ़ें- Lalan Singh ने क्यों दिया JDU अध्यक्ष पद से इस्तीफा? Sushil Modi ने पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर