Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan ने इस सीट पर बहनोई को बनाया उम्मीदवार, लोजपा का सिंबल देकर लिखे सिर्फ ये दो शब्द

Chirag Paswan बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी भी जोर-शोर से तैयारी में जुट गई है। इसी क्रम में पार्टी प्रमुख चिराग पासवान ने अपने बहनोई को जमुई सीट से उम्मीदवार बनाने का एलान किया है। बता दें कि राजग से चिराग की पार्टी को गठबंधन के तहत कुल पांच सीटें मिली हैं। इनमें से दो सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है।

By Dina Nath Sahani Edited By: Yogesh Sahu Updated: Wed, 27 Mar 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
Chirag Paswan ने जमुई से बहनोई अरुण भारती को उम्मीदवार बनाया।

राज्य ब्यूरो, पटना। Chirag Paswan Jamui Lok Sabha Seat : लोजपा-रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने उम्मीदवारों को पार्टी का सिंबल बांटना शुरू कर दिया है। उन्होंने बुधवार को अपने बहनोई अरुण भारती (Brother In Law Arun Bharti) को जमुई लोकसभा सीट (Jamui Lok Sabha Seat) से उम्मीदवार घोषित करते हुए अपनी मां और बहन की मौजूदगी में बहनोई अरुण भारती को पार्टी का सिंबल दिया।

अरुण भारती गुरुवार को जमुई सीट से लोक जनशक्ति पार्टी के टिकट (LJP Ticket) मिलने के बाद अपना नामांकन पर्चा भरेंगे। जमुई लोकसभा सीट से दो बार सांसद चुने गए चिराग पासवान को एनडीए में पांच सीट मिली हैं।

चिराग ने पहले ही हाजीपुर लोकसभा सीट (Hajipur Lok Sabha Seat) से चुनाव लड़ने की घोषणा कर रखी है। शेष तीन सीटें समस्तीपुर, वैशाली और खगड़िया से उम्मीदवारों की घोषणा जल्द किए जाने की संभावना है।

राजनीतिक गलियारों से लेकर लोजपा-रामविलास के नेताओं में पहले से यह चर्चा थी कि जमुई सीट पर चिराग इस बार अपने बहनोई अरुण भारती को चुनाव लड़वाएंगे। 

बहनोई को सिंबल देकर लिखे दो शब्द

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से जमुई सीट पर अरुण भारती को उम्मीदवार बनाए जाने की जानकारी दी। हालांकि, इस पोस्ट में उन्होंने सिर्फ दो शब्द लिखे हैं। 

चिराग ने पोस्ट में लिखा है विजयी भव:। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने अरुण भारती की पोस्ट की रीपोस्ट किया है। अरुण की पोस्ट में उन्हें उम्मीदवार बनाए जाने की जानकारी दी गई है।

जमुई की जनता मुझे आशीर्वाद देगी : अरुण

सिंबल मिलने के बाद अरुण भारती (Who Is Arun Bharti) ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में लिखा कि हमारे नेता एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय चिराग पासवान के द्वारा मुझे जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए पार्टी का सिंबल (ljp symbol) प्रदान किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया। मैं पापा जी द्वारा दिखाए गए पद चिह्नों पर आगे बढ़ूंगा और चिराग के नेतृत्व में हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अबकी 400 पार के लिए अपना योगदान दूंगा।

अरुण भारती ने अपनी पोस्ट में कहा कि जमुई के विकास लिए मैं हमेशा तत्पर हूं। मुझे पूर्ण भरोसा है कि जमुई लोकसभा की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी।

यह भी पढ़ें

VIDEO: होली पर चिराग पासवान के डांस ने जमा दिया रंग, लूट ली पूरी महफिल, वीडियो देख आप भी झूमने को हो जाएंगे मजबूर

Chirag Paswan: चाचा-भतीजे में होगी सुलह? चिराग पासवान ने दिया फाइनल जवाब, बोले- मेरी मां और मेरी बहनें...

'मेरा सौभाग्य है...', होली के रंग में रमे Chirag Paswan का संदेश, चाचा पशुपति पारस के लिए भी कही ये बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें