Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan भी SI की शहादत पर हुए आगबबूला, सीएम Nitish Kumar की लीडरशिप को लेकर दे दिया बड़ा बयान

बिहार में बालू माफिया ने ट्रैक्टर से रौंद कर एक एसआई की जान ले ली। बालू माफिया के खूनी खेल ने राज्य में सियासी पारा हाई कर दिया है। लोजपा (आर) के मुखिया चिराग पासवान ने एसआई की शहादत को लेकर सीएम नीतीश पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य में बालू तस्करों का तांडव सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में सवाल आपके नेतृत्व पर भी उठते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 14 Nov 2023 03:17 PM (IST)
Hero Image
Chirag Paswan भी SI की शहादत पर हुए आगबबूला, सीएम Nitish Kumar की लीडरशिप को लेकर दे दिया बड़ा बयान

डिजिटल डेस्क, पटना। Chirag Paswan On Jamui SI Murder बिहार के जमुई में बालू माफिया ने मंगलवार को खूनी खेल खेला। बालू माफिया ने ट्रैक्टर से पुलिस वाहन को रौंद दिया। जिसमें एक एसआई की मौत हो गई। इस घटना पर अब सियासत भी होने लगी है। जमुई से सांसद चिराग पासवान ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि क्या ये अब आपके संरक्षण में हो रहा है।

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "मुख्यमंत्री जी, राज्य में बालू तस्करों का तांडव सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में सवाल आपके नेतृत्व पर भी उठते हैं की क्या ये सब आपके संरक्षण में हो रहा है? और नहीं तो अब तक कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठाए गए।"

'...बिहारियों की जान बचाई जाए'

जमुई सांसद ने आगे कहा कि अवैध बालू खनन से कहीं नदी में डूबने से मौत हो रही है तो कहीं अनियंत्रित वाहन सुरक्षाबलों को कुचल रहे हैं। जरूरी है कोई ठोस कदम उठाकर बिहारियों की जान बचाई जाए।

चिराग पासवान ने एक अन्य पोस्ट में कहा, "मेरे संसदीय क्षेत्र जमुई के गढ़ी में बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर से दरोगा श्री प्रभात रंजन जी की मौत हो गई एवं होमगार्ड का एक जवान गंभीर रूप से घायल है। मैं मृत दारोगा के शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायल जवान के शीघ्र स्वास्थलाभ की कामना करता हूं।"

ये भी पढ़ें- 'ये नई घटना है क्या?' SI की शहादत पर नीतीश के मंत्री का बेतुका सवाल; दे डाला शर्मनाक बयान

ये भी पढे़ं- बिहार में बालू माफिया का आतंक, जमुई में बाइक सवार दारोगा व होमगार्ड जवान को रौंदा; एसआई की मौत