Move to Jagran APP

Chirag Paswan : 'उनपर केस चल रहा है...' चिराग ने तेजस्वी को लेकर दिया बड़ा संकेत; आखिरी चरण से पहले सियासी हलचल तेज

Bihar Politics चिराग पासवान ने सातवें चरण से पहले बिहार में सियासी हलचल तेज करने वाली बात कह दी है। उन्होंने 90 के दशक का भी जिक्र किया। इसके बाद लैंड फॉर जॉब मामले को लेकर कहा कि यह मामला अभी कोर्ट में है। बता दें कि आखिरी चरण के चुनाव को लेकर चिराग काफी एक्टिव हैं। 1 जून को मतदान होना है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 30 May 2024 11:04 AM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 11:04 AM (IST)
चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi आखिरी चरण के मतदान को लेकर चिराग पासवान (Chirag Paswan) काफी एक्टिव हैं। उन्होंने बुधवार को जगह-जगह पर चुनावी सभा की। इसके मीडिया के सामने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बारे में ऐसी बात कह दी, जिससे राजनीति तेज हो गई है। 

उन्होंने कहा कि आपके (तेजस्वी यादव) ऊपर तो पहले से ही केस चल रहा है, कोर्ट में लैंड फॉर जॉब नाम से केस चल रहा है। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि 90 के दशक में क्या क्या चीजें होती थी, कैसे लोगों की जमीनें हथियाई जाती थीं। कैसे दुकानों को तोड़कर सामानों को हथिया लिया जाता था।

तेजस्वी यादव के बारे में क्या बोले चिराग?

चिराग ने आगे कहा कि 90 के दशक में मेरे छोटे (तेजस्वी यादव) भाई काफी छोटे रहे होंगे, इसलिए उन्हें याद नहीं होगा, बड़ा भाई होने के नाते मुझे याद है। पुराने लोगों से पूछने पर यह पता चलेगा कि क्या हालात थे और बिहार से क्यों पलायन हुआ। 

इसके अलावा, जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र के कलेर प्रखंड अंतर्गत मधुश्रवा मैदान के प्रांगण में आयोजित चुनावी जनसभा में लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जमकर राजद पर हमला बोला। वे यहां एनडीए से जदयू प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के समर्थन में वोट मांगने आए थे।

हर गांव विकसित होगा- चिराग पासवान

उन्होंने कहा कि जब तक चिराग है, न हमारे संविधान को खतरा है और न ही कोई आरक्षण छीन सकता है। मुद्दाविहीन विपक्ष भ्रम फैलाकर वोट लेना चाहता है, जिससे सावधान रहें। उन्होने कहा कि वर्ष 2047 तक भारत विकसित राष्ट्र बनेगा तो देश का हर गांव विकसित होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत किया है। कांग्रेस की सरकार बनने पर विरासत टैक्स लगाकर आम लोगों की जमीन जायदाद, गहने एवं अन्य संपत्तियों को जब्त कर लिया जाएगा।

चिराग ने 1990 की याद दिलाते हुए कहा कि तब लाठी में तेल पिलाया जाता था। नौकरी के नाम पर जमीन ली जाती थी। लालू यादव (Lalu Yadav) को परिवारवाद के अलावा दूसरे की चिंता नहीं रहती।

यह भी पढ़ें-

Kalpana Soren : झारखंड झुकेगा नहीं, इंडिया रूकेगा नहीं, दिल्ली.. हम आ रहे हैं, जामताड़ा में गरजीं कल्‍पना

Lok Sabha Election 2024 : बिहार में तीसरे कोण ने चुनाव के अंतिम चरण को बनाया रोचक, इन 3 सीटों पर टिकी सबकी नजरें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.