Move to Jagran APP

Chirag Paswan : सियासी अटकलों के बीच नीतीश से मिले चिराग, मुलाकात के तुरंत बाद दिल्ली हुए रवाना; क्या हुई बात ?

Bihar Politics लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद बिहार में चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात की। इसके बाद वह अपने पांचों नवनिर्वाचित सांसदों के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि नीतीश कुमार के साथ उनकी क्या बातचीत हुई। बता दें कि चुनाव परिणाम आने के बाद सबकी निगाहें नीतीश कुमार पर टिकी हुई हैं।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 05 Jun 2024 11:38 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2024 11:38 AM (IST)
नीतीश कुमार से मिले चिराग पासवान। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi सियासी अटकलों के बीच लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिले। मुलाकात के तुरंत बाद चिराग अपने पांचों नव-निर्वाचित सांसदों को लेकर दिल्ली रवाना हो गए। 

जब चिराग से पूछा गया कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से उनकी क्या बात हुई? तो उन्होंने बताया कि आज बधाई देने का दिन है। मुख्यमंत्री ने हमारे गठबंधन को मजबूती देने का काम किया है और एनडीए का बिहार में जो प्रदर्शन रहा है उसका बड़ा श्रेय जहां एक तरफ पीएम मोदी को जाता है तो वहीं इसका श्रेय मेरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को भी जाता है।

सांसदों ने सीएम नीतीश को दिया ध्यानवाद

उन्होंने कहा कि आज मैं और मेरी पार्टी के सभी सांसदों ने उनसे मिलकर उनका धन्यवाद किया। उनको बधाई दी और उनका आशीर्वाद लेने आए थे। मुख्यमंत्री जी ने भी दिल खोल कर बधाई और आशीर्वाद दिया। आगे सरकार बनाने के लिए हम सब लोग आज दिल्ली जा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, ये एनडीए के लिए बड़ी बात है। विपक्ष ने सत्ता पाने के लिए हमेशा अपने सिद्धांतों से समझौता करने का काम किया है। जनादेश एनडीए के पक्ष में है, ये मुख्यमंत्री जी और मेरी पार्टी और भाजपा को मिला है। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics : NDA की बैठक से पहले नीतीश के करीबी ने कह दी ऐसी बात, BJP को नहीं आएगा रास; बोले- आगे भी...

Bihar Politics : बिहार से कितनी सीटें चाहती थी कांग्रेस? प्रदेश अध्यक्ष ने बताई अंदर की बात, कहा- हमें मात्र...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.