Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan: महागठबंधन के ऑफर पर क्या बोले चिराग? NDA के साथ सीट शेयरिंग को लेकर भी सब कुछ कर दिया क्लियर

Bihar Political News चिराग पासवान इस दिनों सुर्खियों में बने हैं। काफी समय से यह कयास लगाया जा रहा है कि वह एनडीए से नाराज चल रहे हैं। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है नाराजगी की वजह से वह एनडीए का साथ छोड़ भी सकते हैं। इसपर उन्होंने सब कुछ स्पष्ट कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने सीट शेयरिंग पर भी बड़ा अपडेट दिया है।

By Mukul Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 13 Mar 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
जमुई से सांसद और लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News In Hindi जमुई से सांसद और लोजपा रामविलास (LJPR) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) इन दिनों चुनाव को लेकर बिहार में काफी एक्टिव हैं। उन्होंने सीट शेयरिंग (NDA Seat Sharing) से पहले ही बिहार के कुछ खास लोकसभा क्षेत्रों में अपना प्रचार-प्रसार शुरू भी कर दिया है। पिछले कई दिनों से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि चिराग एनडीए से किसी बात को लेकर नाराज चल रहे हैं। अब इस मुद्दे पर उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है। 

जब मीडिया द्वारा चिराग से पूछा गया कि महागठबंधन (I.N.D.I.A) ऑफर दे रही है, क्या आप एनडीए (NDA) से नाराज चल रहे हैं? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की बातें मीडिया के माध्यम से ही सुनने को मिलती हैं। चिराग ने कहा कि उन्हें मीडिया के जरिए ही पता चलता है कि वह किससे नाराज या खुश हैं।  

बिहार और बिहारियों को लेकर चिराग की चिंताएं

चिराग ने आगे कहा कि उनकी चिंताएं और बड़ी हैं। उनकी चिंताएं बिहार और बिहारियों को लेकर है। इसके अलावा, एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत जल्द यह सारी बातें स्पष्ट हो जाएंगी। उन्होंने कहा बहुत जल्द गठबंधन में सीटों की संख्या भी साझा होंगी, इसपर बात लगभग फाइनल हो चुकी है।  

गौरतलब है कि पीएम मोदी की बिहार में हुई रैली में चिराग को कहीं नहीं देखा गया था। पीएम की औरंगाबाद की सभा में पशुपति पारस और प्रिंस को मंच पर जगह मिली, वहां चिराग नहीं दिखे। चाचा पारस से उनका 36 का संबंध जगजाहिर है। ऐसे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। बहरहाल, अब उन्होंने इसको लेकर सबकुछ स्पष्ट कर दिया है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें