Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan: 'हकीकत में ये लोग जब...', तेजस्वी के 1 करोड़ नौकरी के वादे पर चिराग पासवान ने दिया जवाब

Bihar Politics बिहार में लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले आरजेडी ने आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस घोषणा पत्र में 24 वादे किए गए हैं। इसमें सबसे पहले युवाओं को 1 करोड़ नौकरी देने की बात कही गई है। वहीं इस घोषणा पत्र पर सियासी प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं। चिराग पासवान ने आरजेडी को जवाब दिया है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 13 Apr 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
चिराग पासवान ने तेजस्वी के 1 करोड़ नौकरी के वादे पर दिया जवाब (जागरण)

पीटीआई, पटना। Bihar Politics News Hindi: राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए अपना परिवर्तन पत्र जारी कर दिया है। इस परिवर्तन पत्र में आरजेडी की तरफ से 24 वादे किए गए हैं। इसमें 1 करोड़ युवाओं को नौकरी देने की बात कही गई है। इसके अलावा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, गैस सिलेंडर 500 रुपये में, महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपये के अलावा अग्निवीर योजना को समाप्त करने की घोषणा की गई है।

चिराग पासवान ने आरजेडी के घोषणा पत्र का दिया जवाब

वहीं आरजेडी के इस परिवर्तन पत्र पर चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पलटवार किया है। चिराग पासवान ने इसे लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है। चिराग पासवान ने कहा कि लालू यादव के परिवार के लोग बिहार में बहुत लंबे समय तक सत्ता में थे और हमें किसी को यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि उन्होंने लोगों को रोजगार कैसे दिया।

हकीकत में जब ये लोग सत्ता में आते हैं तो....

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि चुनाव के दौरान लोग बड़े-बड़े वादे करते हैं, हालांकि, उनके सत्ता में आने के बाद हकीकत कुछ और होती है। ये लोग जब सत्ता में आते हैं तो बहाने बनाने लगते हैं, कहते हैं गठबंधन में थे इसलिए ऐसा किए।

इसके अलावा चिराग पासवान ने एक बार फिर से पीए मोदी की तारीफ की और कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। लोगों का जबरदस्त समर्थन उन्हें मिल रहा है।

यह भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: कांग्रेस के रास्ते पर तेजस्वी यादव, जमुई में कर दिया बड़ा एलान; कहा- सत्ता मिली तो...

Manish Kashyap: किसके दम पर चुनाव लड़ रहे हैं मनीष कश्यप? पब्लिक के बीच खुद दी जानकारी; सियासत हुई तेज