Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan: धोखा मिलने के बावजूद वीणा देवी को क्यों मिला टिकट? चिराग पासवान ने खुद दिया इसका जवाब

Bihar Politics बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले दो सीटें सर्वाधिक चर्चा में हैं एक वैशाली तो दूसरी पूर्णिया लोकसभा सीट है। पूर्णिया सीट जहां पप्पू यादव और बीमा भारती को लेकर चर्चा में है तो वहीं वैशाली सीट वीणा देवी और मुन्ना शुक्ला को लेकर चर्चा में है। वीणा देवी इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि चिराग पासवान ने एक बार धोखा खाने के बाद भी उन्हें टिकट दिया है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 03 Apr 2024 11:23 AM (IST)
Hero Image
चिराग पासवान और वीणा देवी (जागरण फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: बिहार में वैशाली लोकसभा सीट पर सबकी नजर बनी हुई है। इस सीट पर जहां चिराग पासवान ने वीणा देवी को उतारा है, वहीं महागठबंधन और आरजेडी की तरफ से मुन्ना शुक्ला को टिकट मिला है। मुन्ना शुक्ला उस क्षेत्र के बाहुबलि नेता माने जाते हैं।

लेकिन इन सब के बीच चिराग पासवान का एक बयान सामने आया है जो कि उनके उम्मीदवार वीणा देवी को राहत देने वाली है। दरअसल, कुछ पत्रकारों ने जब चिराग पासवान से पूछा कि वीणा देवी ने तो आपको धोखा देकर पाला बदल लिया था फिर भी आपने उन्हें टिकट दिया है?

धोखा मिलने के बावजूद वीणा देवी को टिकट क्यों? चिराग पासवान ने दिया जवाब

इसपर चिराग पासवान ने कहा कि हां, मैंने कहा था कि जिन्होंने धोखा दिया है, उन्हें मैं टिकट नहीं दूंगा, इस बात को मैंने ही कहा था। लेकिन, यह वही वीणा देवी हैं जो कि सबसे पहले मेरी नानी के निधन पर सबसे पहले पहुंची थीं। वह मेरी नानी के निधन के बाद मेरी पार्टी से जुड़ गईं।

वीणा देवी ने गलती का इजहार किया: चिराग पासवान

वीणा देवी ने न सिर्फ गलती का इजहार किया बल्कि उसपर पश्चाताप भी किया। वीणा देवी, मेरी मां से निरंतर मुलाकात करती रहीं और पार्टी के हर कार्यक्रम में आती रहीं। उनलोगों को मैंने आज भी टिकट नहीं दिया है जो कि टिकट की घोषणा होने के बाद मेरे आसपास चक्कर लगाने लगे।

कुछ लोग टिकट की घोषणा के बाद चक्कर लगाने लगे: चिराग पासवान

कई ऐसे चेहरे हैं जो कि सिर्फ इसलिए चक्कर लगाने लगे थे कि उन्हें पता चला कि लोजपा (रामविलास) को टिकट मिलने वाला है। मैं फिर कहता हूं कि धोखा देने वाले और अवसरवादी लोगों को टिकट नहीं मिलने वाला है। वीणा देवी ने एक ईमानदार पश्चाताप किया।

ये भी पढ़ें

Shambhavi Choudhary: कितनी पढ़ी-लिखी हैं अशोक चौधरी की बेटी शांभवी? जानिए इनकी क्वालिफिकेशन; इस पद पर हैं तैनात

Rajesh Verma: कौन हैं खगड़िया से उम्मीदवार राजेश वर्मा? पैसे के मामले में काफी आगे; इस चुनाव में मिली थी जीत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें