Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चिराग ने चाचा पशुपति पारस को इस बयान के लिए चिढ़ाया, चुटकी लेते हुए कह दी ये बात

Chirag Paswan Took A Dig On Uncle Pashupati Paras लोजपा-रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एकबार फिर अपने चाचा पशुपति कुमार पारस पर चुटकी ली। चिराग ने कहा कि हमारे चाचा पशुपति कुमार पारस जदयू कोटे से ही मंत्री बने थे इसीलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एनडीए में आने पर स्वागत करने की बात करते हैं। चिराग ने जदयू में टूट की भविष्यवाणी भी पत्रकारों के समक्ष की।

By Dina Nath SahaniEdited By: Prateek JainUpdated: Wed, 27 Sep 2023 11:20 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस और लोजपा रा‍मविलास सुप्रीमो चिराग पासवान की फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना: लोजपा-रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एकबार फिर अपने चाचा पशुपति कुमार पारस पर चुटकी ली। चिराग ने कहा कि हमारे चाचा पशुपति कुमार पारस जदयू कोटे से ही मंत्री बने थे, इसीलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एनडीए में आने पर स्वागत करने की बात करते हैं।

मंगलवार को पारस ने पत्रकारों से कहा था कि एनडीए में नीतीश कुमार के आने पर स्वागत है, स्वागत है। इसी बयान में बुधवार को चिराग ने अपने चाचा पर चुटकी ली।

नीतीश कुमार प्रेशर पॉलिटिक्‍स कर रहे: चिराग

चिराग ने जदयू में टूट की भविष्यवाणी भी पत्रकारों के समक्ष की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रेशर पॉलिटिक्स कर रहे हैं। नीतीश कुमार एक रणनीति के तहत राजद पर प्रेशर बनाने के लिए इस तरह का काम कर रहे हैं।

नीतीश कुमार के फिर से एनडीए में जाने की अटकलों पर कहा उनके क्रिया कलाप से इस तरह की अटकलों को हवा मिलना स्वाभाविक है।

एनडीए में रहते लालू जी की इफ्तार पार्टी में चले जाना और आईएनडीआईए में रहते भाजपा से जुड़े महापुरुषों की जयंती, पुण्यतिथि में जाना इनके दबाब की राजनीति का फंडा रहा है। चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार के एनडीए में आते हैं या नहीं देखा जाएगा। 

अब वह भाजपा के लोगों से नजदीकी होने का दिखावा कर रहे हैं। चिराग ने जदयू के पूर्व विधान परिषद रणवीर नंदन से संबंधित इस्तीफे के सवाल पर कहा कि देखते रहिए धीरे-धीरे जदयू पूरी तरह से टूट जाएगी।

महि‍ला आरक्षण पर बोले चि‍राग

उन्होंने कहा लोकसभा और विधान सभा में महिला आरक्षण के भीतर ओबीसी की हिस्सेदारी की बात हम पहले से करते रहे हैं। हमें बहुत उम्मीद है प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर रचनात्मक विचार जरूर रखेंगे।

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्ली में अमित शाह से की मुलाकात, किन मुद्दों पर हुई चर्चा?

यह भी पढ़ें- नीतीश को PM मोदी से मिलने की सलाह देने वाले रणवीर नंदन जदयू से बाहर, उपेंद्र कुशवाह बोले थे- अब मचेगी भगदड़