Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM मोदी पर नीतीश कुमार का वार, बोले- घबराहट में आकर कर रहे NDA की मीटिंग; मणिपुर हिंसा पर कही ये बात

सीएम नीतीश कुमार ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग देश के इतिहास को बदलना चाहते हैं। ये तो महात्मा गांधी को भी याद नहीं करते। इसलिए हम अलग हो गए। इतिहास नहीं बदलने दिया जाएगा। विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं। पटना के कारगिल चौक स्मृति पार्क में कारगिल दिवस के मौके पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ये बातें कहीं।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Wed, 26 Jul 2023 12:19 PM (IST)
Hero Image
PM मोदी पर नीतीश कुमार का वार, बोले- घबराहट में आकर कर रहे NDA की मीटिंग। जागरण

पटना, एजेंसी (एएनआई)। बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक और नामकरण के बाद बुधवार को नीतीश कुमार ने पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। बिहार के सीएम ने कहा कि सालों से तो कोई मीटिंग नहीं किए। 2017 में हम उनके साथ आ गए थे। उसके बाद भी मीटिंग नहीं हुआ। अब हम इधर आ गए और विपक्ष एकजुट हो गया तो घबराहट में एनडीए की मीटिंग कर रहें हैं।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जिन पार्टियों का वो (पीएम मोदी) नाम ले रहे हैं, उनको कोई जानता भी नहीं है। ये लोग देश के इतिहास को बदलना चाहते हैं। ये तो महात्मा गांधी को भी याद नहीं करते। इसलिए हम अलग हो गए। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया का सहयोग लेकर भाजपा जो कर रही है, वे पुरानी बातों को याद नहीं रखने देंगे। इतिहास नहीं बदलने दिया जाएगा, क्योंकि विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं। पटना के कारगिल चौक स्मृति पार्क में कारगिल दिवस के मौके पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ये बातें कहीं।

मणिपुर हिंसा पर पीएम की चुप्पी पर उठाए सवाल

वहीं, मणिपुर हिंसा पर भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी पर निशाना साथा। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना मणिपुर में हुई। महिलाओं को नंगा कर दिया गया। प्रधानमंंत्री मोदी चुप्पी साधे हुए हैं। पीएम को बोलना चाहिए, लेकिन वो बोल ही नहीं रहे हैं।

विपक्षी दलों को नीतीश कुमार का सुझाव

वहीं, विपक्षी एकता पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार से लेकर अन्य जगहों पर मीटिंग हो गई। आगे भी मीटिंग होती रहेगी। देश के हित में काम किया जा रहा है। नीतीश कुमार ने कहा कि सब बात हो गई है। हमारा सुझाव है कि जल्दी से जल्दी बात कर लेनी चाहिए कि कौन कहां लड़ेगा। जो पॉलिसी हम बनाएंगे, देश हित में जो भी काम होगा, सब पर बात होगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर