Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: अचानक अनंत सिंह से मिलने पहुंचे CM नीतीश कुमार, ललन सिंह भी दिखे साथ; सियासी अटकलें तेज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर राज्य का सियासी पारा हाई कर दिया है। नीतीश कुमार सोमवार को अचानक बाढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने मोकामा के पूर्व विधायक छोटे सरकार उर्फ अनंत सिंह से मुलाकात की। ये वही अनंत सिंह हैं जो 16 अगस्त को बेउर जेल से रिहा हुए थे। नीतीश कुमार और अनंत सिंह के बीच कई मुद्दों पर बात हुई। वहां ललन सिंह भी मौजूद थे।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 09 Sep 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
अनंत सिंह से मिलने उनके घर पहुंचे नीतीश कुमार।

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में नीतीश कुमार और छोटे सरकार उर्फ अनंत सिंह की मुलाकात ने नई सियासी चर्चा शुरू कर दी है। नीतीश कुमार सोमवार को पटना से सटे बाढ़ में अनंत सिंह से मिलने पहुंचे। सुशासन बाबू नीतीश कुमार और छोटे सरकार अनंत सिंह की सालों बाद ऐसी मुलाकात हुई है। दोनों के बीच अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा हुई।

बता दें कि मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह का घर बाढ़ के लदमा में है। वहीं, नीतीश कुमार सोमवार को कई कार्यों का निरीक्षण करने के लिए बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर पहुंचे। नीतीश कुमार ने बख्तियारपुर-मोकामा 4-लेन करनौती के पास बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज का इंस्पेक्शन किया। सीएम ने यहां करजान-ताजपुर सेतु का भी निरीक्षण किया।

16 अगस्त को जेल से रिहा हुए थे अनंत सिंह

बता दें कि अनंत सिंह 16 अगस्त को ही बेउर जेल से रिहा हुए थे। एक-47 सहित अन्य मामले में माननीय उच्च न्यायालय ने उनको बरी कर दिया। जेल से बाहर आने के बाद अनंत सिंह ने कहा था कि उन्हें अब बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा, मुझे पूरा भरोसा था कि कोर्ट से न्याय जरूर मिलेगा।

कौन-सी खिचड़ी पक रही?

इसके बाद 25 अगस्त को अनंत सिंह नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे। इस मुलाकात को लेकर भी सियासी अटकलों का बाजार गर्म रहा। वहीं, आज नीतीश कुमार खुद अनंत सिंह से मिलने पहुंचे। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या अनंत सिंह जनता दल यूनाइटेड ज्वाइन करेंगे?

ये भी पढ़ें- 'RJD का सपना टूटा; 440 वोल्ट का झटका लगा', नीतीश के मंत्री का तीखा बयान; लालू के नेता ने भी दिया करारा जवाब

ये भी पढ़ें- 'विकास नहीं दिख रहा तो आंखों का इलाज कराएं'; JDU ने विपक्ष पर कसा तंज और नीतीश कुमार की तारीफ भी की