Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाय रे गर्मी! CM नीतीश कुमार भी तपिश-उमस से हुए परेशान, मुस्कुरा कर टाल गए मीडिया के सारे सवाल

राज्य के पहले उप मुख्यमंत्री अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के मौके पर एक समारोह में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश और राज्‍य के कई गणमान्‍य नेता कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां कार्यक्रम के बाद सीएम मुस्‍कुराकर मीडिया के सवाल टाल गए।

By AgencyEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 18 Jun 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
हाय रे गर्मी! CM नीतीश कुमार भी तपिश-उमस से हुए परेशान, मुस्कुराहट से टाल गए मीडिया के सारे सवाल

पटना, पीटीआई: कई दिनों से शहर का पारा 40 डिग्री सेल्सियस के पार है, जो लोगों को परेशान कर रहा है, यहां तक कि रात को भी तापमान में थोड़ी ही राहत मिल रही है।

इस बीच रविवार को राज्य के पहले उप मुख्यमंत्री अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के मौके पर एक समारोह में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश और राज्‍य के कई गणमान्‍य नेता कार्यक्रम में पहुंचे।

पत्रकार यूनिफॉर्म सि‍वि‍ल कोड पर कर रहे थे सवाल

कार्यक्रम के बाद सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों की ओर रुख किया। इस दौरान सीएम को धूप से बचाने के लिए उनके बगल में एक स्‍टाफ छाता लि‍ए चल रहा था। सीएम ने पत्रकाराें से कहा, ''बहुत गर्मी है''। 

पत्रकारों ने सीएम से भाजपा के यून‍िफॉर्म सि‍विल कोड पर चर्चा करने के मुद्दे पर सवाल करना शुरू कर दिए। सभी को पटना में 23 जून भाजपा के खिलाफ होने वाली विपक्षी एकता की बैठक से पहले इस विषय पर दिलचस्‍प टिप्‍पणी की आस थी, लेकिन सीएम ने सवाल को टालते हुए कहा,

कुछ समय बाद इन मामलों पर बात करते हैं। आज इतनी गर्मी है  

मीडियाकर्मियों के पास से गुजरने से पहले चेहरे पर एक व्यापक मुस्कान के साथ हाथ हिलाते हुए सीएम वहां से चले गए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें