Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: बिहार में सियासी हलचल, CM नीतीश का अचानक जदयू दफ्तर जाना और फिर रात में लालू से मुलाकात ने बढ़ाई धड़कन

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की शाम बिना किसी सूचना के जदयू प्रदेश कार्यालय पहुंच कर एक बार फिर से सभी को चौंका दिया। उन्होंने इस दौरान दफ्तर का निरीक्षण किया और साथ ही कार्यकर्ताओं से बात की। इसके बाद रात को लालू प्रसाद से मिलने पहुंच गए। वहां उन्होंने लालू यादव और राबड़ी देवी से बात की।

By BHUWANESHWAR VATSYAYANEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 17 Oct 2023 08:49 AM (IST)
Hero Image
लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे नीतीश (जागरण फाइल)

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार में सोमवार देर रात अचानक लालू यादव से नीतीश कुमार की मुलाकात ने सियासी पारा हाई कर दिया है। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद तरह-तरह की अटकलें भी लगने लगी हैं। अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि लोकसभा चुनाव में शीट शेयरिंग को लेकर दोनों नेताओं ने रात में मुलाकात की है। हालांकि, अभी इसपर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मौजूद होने की बात भी कही जा रही है।

इससे पहले अचानक जदयू दफ्तर पहुंचे थे सीएम नीतीश

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की शाम बिना किसी सूचना के जदयू प्रदेश कार्यालय पहुंच गए। वह लगभग 10 से 15 मिनट तक वहां रहे। वहां से निकलने के बाद मुख्यमंत्री सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पहुंच गए और लालू प्रसाद से भेंट की।  

सोमवार शाम 5 बजे पहुंचे थे जदयू दफ्तर 

जदयू प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री शाम पांच बजे के करीब जदयू दफ्तर पहुंचे। वह राजधानी स्थित कंकड़बाग इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। उनके साथ वित्त मंत्री विजय चौधरी भी थे। जदयू कार्यालय में जिस वक्त मुख्यमंत्री पहुंचे, उस समय पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी निकल चुके थे, जबकि लगभग 50 की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय में मौजूद थे।

पार्टी दफ्तर में मौजूद कार्यकर्ताओं का हाल लिया

मुख्यमंत्री ने पार्टी दफ्तर में मौजूद कार्यकर्ताओं का हाल लिया। कुछ लोगों ने अपनी समस्याएं भी बतायीं। मुख्यमंत्री लगभग 15 मिनट तक यहां रहे और दफ्तर में मौजूद कुछ पार्टी पदाधिकारियों से बात भी की। तीन-चार दिनों के भीतर यह दूसरा मौका है, जब मुख्यमंत्री देर शाम जदयू प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं।

इससे पहले वह दोपहर में कई बार जदयू प्रदेश कार्यालय बगैर सूचना के पहुंचे थे। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की गैर मौजूदगी पर उनसे सवाल भी किए थे। 

यह भी पढ़ें- Bihar Paper Leak: पेपर लीक मामले में हेल्प लाइन नंबर बना आंख और कान, EOU को मिली कई गुप्त सूचनाएं

यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार के बक्सर में फिर बेपटरी हुई ट्रेन, मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर