Move to Jagran APP

Nitish Kumar की राह में रोड़ा बना UP का 'बुलडोजर', बिहार CM ने इसलिए कैंसिल कर दी वाराणसी की रैली

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वाराणसी रैली कैंसिल हो गई है। उनकी रैली को लेकर काफी सियासी हलचल भी देखने को मिल रही है। पहले पता चला था कि उनकी व्यस्तता के कारण सभा को रद्द कर किया गया लेकिन अब इसमें बुलडोजर का एंगल सामने आया है। पता चला है कि नीतीश कुमार की राह में उत्तर प्रदेश का बुलडोजर रोड़ा बन रहा है।

By Arun AsheshEdited By: Rajat MouryaPublished: Thu, 14 Dec 2023 09:43 PM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2023 09:43 PM (IST)
नीतीश कुमार की राह में रोड़ा बना UP का 'बुलडोजर', बिहार CM ने इसलिए कैंसिल कर दी वाराणसी की रैली

राज्य ब्यूरो, पटना। Nitish Kumar Varanasi Rally वाराणसी में अब 24 दिसंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा नहीं होगी। ग्रामीण विकास मंत्री और उत्तर प्रदेश जदयू के प्रभारी श्रवण कुमार ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पहले वाराणसी के एक इंटर कॉलेज में मुख्यमंत्री की सभा की अनुमति मिली थी। अब उस कॉलेज के व्यवस्थापक कह रहे हैं कि अगर मुख्यमंत्री की सभा हुई तो उनका नुकसान हो जाएगा।

भवन पर बुलडोजर

श्रवण के अनुसार, कॉलेज प्रबंधन ने कहा कि हमारे परिसर में मुख्यमंत्री की रैली हुई तो भवन पर बुलडोजर चल सकता है। मंत्री ने कहा कि अब हम जनता से पूछेंगे कि उत्तर प्रदेश में नीतीश कुमार की सभा होनी चाहिए या नहीं? जनता की अनुमति मिलने के बाद ही सभा के लिए जगह और तिथि तय होगी।

उन्होंने संकेत दिया कि अगले साल जनवरी में वाराणसी में मुख्यमंत्री की सभा हो सकती है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है।

भीड़ नहीं जुटती: सम्राट

इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि असल में वाराणसी में नीतीश कुमार को सुनने के लिए भीड़ नहीं जुट रही थी। इसलिए जदयू ने इसे स्थगित कर दिया। उत्तर प्रदेश क्या, देश के किसी भी हिस्से में किसी व्यक्ति की सभा पर रोक नहीं है। जदयू बहाना कर रहा है।

ये भी पढ़ें- Bihar Sand Mafia: बिहार में बालू माफिया बेलगाम! लाठी-डंडों से खनन और पुलिस टीम को पीटा, दारोगा सहित पांच घायल

ये भी पढ़ें- भारत के खिलाफ D-Company की बड़ी साजिश! सुराग के लिए Meta को गया ई-मेल, आतंकियों को नेपाल के रास्ते भेजी गई थी 'मोटी रकम'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.