Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने PM पद को लेकर कही बड़ी बात, अगर I.N.D.I.A की सरकार बनी तो...

बिहार कांग्रेस के नेता राजेश राठौड़ ने पीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो असली डिग्री वाला होगा देश का प्रधानमंत्री होगा। उन्होंने कहा कि इस बार जनता ने पढ़े-लिखे और सही डिग्री वाले नेता को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है जो अर्थव्यवस्था की भी समझ रखता हो और जनता के दुख-दर्द से वास्ता भी।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 30 May 2024 08:29 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 08:29 PM (IST)
कांग्रेस नेता ने PM पद को लेकर कही बड़ी बात, अगर I.N.D.I.A की सरकार बनी तो...

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि हार की आशंका में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बौखला गए हैं।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई पर चर्चा के बजाय वे पूरे चुनाव में व्यर्थ की बातें करते रहे, चूंकि उनकी डिग्रियां फर्जी हैं, लिहाजा उन्हें अर्थव्यवस्था आदि का ज्ञान सही नहीं।

'असली डिग्री वाला होगा देश का प्रधानमंत्री'

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और गलत तरीके से जीएसटी की व्यवस्था लागू करने के कारण देश को बड़ा नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो असली डिग्री वाला होगा देश का प्रधानमंत्री होगा।

उन्होंने कहा कि इस बार जनता ने पढ़े-लिखे और सही डिग्री वाले नेता को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है, जो अर्थव्यवस्था की भी समझ रखता हो और जनता के दुख-दर्द से वास्ता भी।

आइएनडीआइए की सरकार देगी सामाजिक न्याय की गारंटी : शकील

कांग्रेस विधायक दल के नेता डॉ. शकील अहमद खान ने गुरुवार को दावा किया कि केंद्र में आइएनडीआइए (बिहार में महागठबंधन) की सरकार का बनना तय है। वह जनता के विश्वास व गारंटियों पर खरा उतरने वाली सरकार होगी। वह विकास की सरकार, सामाजिक न्याय की सरकार होगी, जो देश को आर्थिक गुलामी से बचाकर आगे बढ़ाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाले आइएनडीआइए का संकल्प भाजपा की जकड़ी जंजीर से देश को स्वतंत्र करा पिछले दस वर्षों के दुख-दर्द से निजात दिलाने का है।

सासाराम से प्रचार कर पटना लौटे शकील ने कहा कि भाजपा की विचारधारा ने देश को आर्थिक गुलामी की ओर धकेला है। सदियों की भाईचारे की परंपरा और देश के विकास को रोकने की उसकी शैली के विरुद्ध आइएनडीआइए का प्रचार अभियान रहा। शांतिप्रिय जनता देश की आर्थिक स्थिति में सुधार चाहती है। आइएनडीआइए की गारंटियों ने जनता में विश्वास जगाया है। एक जून को आइएनडीआइए और कांग्रेस के पक्ष में वोट पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 4 जून के बाद होगा 'खेला? नीतीश, उपेंद्र और चिराग को लेकर RJD ने कर दिया बड़ा दावा

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: 'मेरे जिंदा रहते...', BJP नेता के सामने चिराग पासवान का बड़ा एलान; सियासी पारा हाई!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.