Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK : पाकिस्‍तान के खिलाफ तो तय है भारत की जीत! बिहार में 'जय श्रीराम' के नारों के साथ किया जा रहा हवन

India vs Pakistan World Cup 2023 बिहार में भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट विश्व कप मुकाबले को लेकर उत्साह है। क्रिकेट प्रशंसक टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को राधाजनी पटना में प्रशंसकों ने जय श्रीराम के नारे लगाने के साथ हवन भी किया। प्रशंसक भारत की जीत को लेकर आश्वस्त हैं।

By Yogesh SahuEdited By: Yogesh SahuUpdated: Sat, 14 Oct 2023 12:19 PM (IST)
Hero Image
IND vs PAK : भारत की जीत के लिए बिहार में 'जय श्रीराम' के नारों के साथ किया हवन

एएनआई/डिजिटल डेस्क, पटना। India vs Pakistan World Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मुकाबले का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसे लेकर बिहार के क्रिकेट प्रेमियों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में उनके इंतजार की यह घड़ी अब खत्म होने वाली है। दरअसल, आज यानि 14 अक्टूबर को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ होनी है।

बहरहाल, भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली इस भिड़ंत से पहले ही बिहार में भी क्रिकेट का खुमार इसके प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। प्रदेश के राजधानी पटना में भारतीय टीम के प्रशंसक टीम इंडिया और पाकिस्तान की भिड़ंत को देखने के लिए उत्सुक हैं।

प्रार्थनाओं और दुआओं का सिलसिला तेज

वहीं, मुकाबला शुरू होने से पहले ही प्रार्थनाओं और दुआओं का सिलसिला भी तेज हुआ है। इसी क्रम में पटना में क्रिकेट प्रेमियों ने अपने स्टार क्रिकेटरों की तस्वीरें-पोस्टर हाथ में लेकर टीम इंडिया की जीत के लिए यज्ञ-हवन भी किया है। भारत की जीत के लिए यज्ञ-हवन किए जाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिकेट प्रेमी अपने हाथ में विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा, शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या के पोस्टर पकड़े हुए हैं। विराट के पोस्टर पर 'खेलो दिल से, जीतो फिर से' यह संदेश लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें : 'उनके घर जाकर नीतीश को अपमानित करने की कोशिश', भाजपा का ललन पर कटाक्ष; कहा- JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने RJD कार्यकर्ता

इसके साथ ही यज्ञ में आहुतियां देने के साथ जय श्रीराम के नारे लगाते हुए प्रशंसकों को वीडियो में देखा-सुना जा सकता है। इसके बाद प्रशंसक 'जीतेगा भई जीतेगा, इंडिया जीतेगा' के नारे लगाते हुए भी दिखाई देते हैं।

कहां भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वां मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा की कप्तानी में मैदान में उतरने जा रही है।

यह मैच गुजरात के अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि भारतीय टीम वनडे वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान को लगातार आठवीं बार मात देने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

यह भी पढ़ें : Bihar Weather: क्या दुर्गा पूजा पर बिगड़ेगा मौसम? सुबह के कोहरे के साथ बदलाव शुरू, दो दिनों में मानसून की विदाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर