Move to Jagran APP

बिहार में बजरंगदल के कार्यकर्ता की हत्‍या, घर से बुलाकर ले गए थे कुछ लोग; रेता हुआ है गला

बिहार में अपराधियों का खौफ कम नहीं हो रहा है। एक हत्‍या सुलझ नहीं पाती है कि दूसरी हो जाती है। अब वैशाली के हाजीपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता की अपराधियों ने हत्‍या कर दी।

By Rajesh ThakurEdited By: Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:11 PM (IST)
Hero Image
बिहार में बजरंगदल के कार्यकर्ता की हत्‍या, घर से बुलाकर ले गए थे कुछ लोग; रेता हुआ है गला

वैशाली, जेएनएन। बिहार में अपराधियों का खौफ कम नहीं हो रहा है। एक हत्‍या सुलझ नहीं पाती है कि दूसरी हो जाती है। लूट, दुष्‍कर्म, छिनतई जैसे अपराधों को भी लगातार अंजाम दिया जा रहा है। अब अपराधियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्‍या कर दी। बिहार के वैशाली स्थित हाजीपुर में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने शव को कुएं से बरामद किया। घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिल रही जानकारी के अनुसार हाजीपुर में स्टूडियो संचालक सह बजरंग दल के कार्यकर्ता कुमार नीरज उर्फ पप्पू की अपराधियों ने हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। पप्‍पू पिछले 24 घंटे से लापता था। पुलिस ने शव को कुएं से बरामद कर लिया है। मृतक के शरीर पर गोली के जख्म मिले हैं और उसका गला धारदार हथियार से रेता हुआ है। मृत पप्पू नगर थाना क्षेत्र के कदम घाट के समीप का रहनेवाला था।

पुलिस को जानकारी मिली कि हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के अदलबाड़ी मोहल्ले में एक कुएं में शव फेंका हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग पहुंच गए। काफी मशक्‍कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। जांच में पता चला कि वह लापता पप्‍पू का शव है।  

बताया जा रहा है कि कुमार नीरज उर्फ पप्पू को हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर स्थित उसके स्टूडियो से बुधवार कुछ लोग बुलाकर ले गए थे। उसके बाद से वह गायब था। कल से ही उसकी खोजबीन की जा रही थी। पुलिस में लापता की सनहा दर्ज कराई गई थी। लेकिन गुरुवार को पूरा मामला हत्‍या में बदल गया। मृतक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।  

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।